Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMainpuri: प्रेम प्रसंग में युवक-युवती ने जहर खाकर दी जान, पुलिस के...

Mainpuri: प्रेम प्रसंग में युवक-युवती ने जहर खाकर दी जान, पुलिस के पहुंचने से पहले परिवारवालों ने कर दिया अंतिम संस्कार

- Advertisement -

Mainpuri

इंडिया न्यूज, मैनपुरी (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में प्रेम प्रसंग के चलते युवक और युवती ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। घटना में किसी प्रकार की कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए रात में ही घरवालों ने दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया। घटना पर सभी लोग चुप्पी साधे हुए हैं।

दोनों अलग-अलग जाति के थे
थाना बेवर क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवक को पड़ोस के ही गांव की रहने वाली एक युवती से प्रेम हो गया था। कुछ दिनों में दोनों के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग की चर्चा परिजनों और ग्रामीणों तक भी पहुंच गई। परिजनों ने युवती के गैर जाति का होने के चलते विरोध किया। युवती के परिजनों ने भी पाबंदियां लगाना शुरू कर दीं। प्रेमी युगल इस घुटन को बर्दाश्त नहीं कर सके। शुक्रवार की देर रात दोनों ने जहर खाकर जान दे दी। जानकारी होने के बाद दोनों के परिजनो ने आनन-फानन में पुलिस को भनक लगे बगैर शवों का अंतिम संस्कार कर दिया।

परिवारवालों ने साधी चुप्पी
घटना के बाद दोनों पक्ष के बीच सन्नाटा पसरा हुआ है। कोई भी पक्ष कुछ बोलने को तैयार नहीं है। एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि युवक और युवती ने जहर खाकर जान दी है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी, तब तक परिजनों द्वारा अंतिम संस्कार कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें: Gang Rape: 14 वर्षीय एक लड़की के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म, 3 में से 2 आरोपी गिरफ्तार

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular