Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMainpuri News : रिश्ते के नाना ने मासूम से किया रेप, आरोपी...

Mainpuri News : रिश्ते के नाना ने मासूम से किया रेप, आरोपी नाना हआ गिरफ्तार

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज), अवनीश मिश्रा, Mainpuri News : मैनपुरी कोतवाली क्षेत्र में जानवर चराने खेत पर गई 8 वर्षीय मासूम के साथ रिश्ते के नाना ने रेप की घटना को अंजाम दिया है। खून से लथपथ हालत में बच्ची अपने भाई को खेत पर अचेत हालत में पड़ी मिली तो परिवारीजनों ने बच्ची को जहां जिला अस्पताल में भर्ती कराया तो वहीं मामले की सूचना पुलिस को दी है।

रिश्ते के नाना के खिलाफ एफआईआर दर्ज

पुलिस ने बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया है तो वहीं आरोपी रिश्ते के नाना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।यह  पूरे मामले को लेकर को सिटी संतोष कुमार ने जानकारी दी है।

खेत मे जानवरो को चराने गई थी बच्ची

थाने पहुची मां ने पुलिस को तहरीर देकर जानकारी दी कि उसकी आठ वर्षीय बेटी बुधवार के दिन को शाम के समय खेत मे जानवरो को चराने के लिए गई थी । जहां पर गांव के ही 15 साल के किशोर ने पकड़ कर नाला के पास के खेत मे ले जाकर जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया। जब देर शाम लड़की घर वापस नही आई तो परिजन बच्ची कि तलाश मे खेत की तरफ गय तो पुत्री पूरी तरह खून से लथपथ हालत मे मिली ।

मां कि तहरिर पर कोतवाली पुलिस ने किशोर के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया।पीड़िता का अभी उपचार अस्पताल मे चल रहा हैं। आरोपी नाना को गिरफ्तार कर लिया गया हैं ।

ये भी पढ़े

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular