Sunday, May 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMainpuri News: डिलीवरी के दौरान अवैध रूप से संचालित हॉस्पिटल में हुई,...

Mainpuri News: डिलीवरी के दौरान अवैध रूप से संचालित हॉस्पिटल में हुई, महिला की मौत..

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Avnish Mishra, Mainpuri News: मैनपुरी में अवैध रूप से संचालित हो रहे एक हॉस्पिटल में डिलीवरी के दौरान हुई मौत। हॉस्पिटल संचालक महिला के शब को एम्बुलेंस में रखकर मय स्टाफ के हुआ फरार। मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने जांच के लिए गठित की टीम। जांच के बाद कार्यवाही करने का दिया आश्वासन।

मैनपूरी में अवैध हॉस्पिटल

मैनपुरी में कुकुरमुत्तों की तरह अवैध हॉस्पिटल क्लिनिक की बाढ़ सी आ गई हो। मैनपुरी शहर की अगर हम बात करे तो गली नुक्कड़ चौराहा पर ये अवैध रूप से संचालित हॉस्पिटल आपको नजर आ जायेंगे। लेकिन मैनपुरी का स्वास्थ्य विभाग है कि उसको ये अवैध हॉस्पिटल नजर ही नही आते है। जबकि लगभग हर महीने कई लोंगो को इन झोलाछाप डॉक्टरों के चक्कर मे पड़कर अपनी जान गवानी पड़ी। ऐसा ही एक मामला आज फिर मैनपुरी में अवैध रूप से संचालित हो रहे अशोकपुष्प होस्पिटल में हुआ

क्या है पूरा मामला

जहाँ एक गर्भवती महिला को डिलीवरी के लिए भर्ती कराया गया। जहाँ अनट्रेंड स्टाफ के द्वारा महिला का ऑपरेशन किया गया, जिससे महिला की हालत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई। हॉस्पिटल स्टाफ महिला को जबरन एम्बुलेंस में डालकर सैफई भेजने की जिद करने लगे और हॉस्पिटल स्टाफ संचालक के ताला डालकर फरार हो गए। जब इस मामले में सीएमओ मैनपुरी डॉ आर सी गुप्ता से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मीडिया के माध्यम से जानकारी हुई है। उसमें टीम गठित कर दी गई है जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे कार्यवाही की जाएगी।

Also Read: Lucknow news: मुख्यमंत्री ने की भूतत्व एवं खनिकर्म विभाग की समीक्षा, दिये आवश्यक दिशा निर्देश…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular