Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMainpuri: तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार, सरेराह SBI ग्राहक सेवा संचालक से की...

Mainpuri: तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार, सरेराह SBI ग्राहक सेवा संचालक से की थी लूट

- Advertisement -

Mainpuri

इंडिया न्यूज, मैनपुरी (Uttar Pradesh)। मैनपुरी में बीते 23 नवंबर को एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से हुई लूट की घटना का पुलिस ने खुलासा कर कर दिया है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। शातिर लुटेरों पर विभिन्न जनपदों में गैंगस्टर,लूट आदि के दर्जनों मुकदमे दर्ज है। जिनसे घटना में प्रयुक्त एक मोटर साइकिल, एक छुरी, एक ट्रांजेक्शन रजिस्टर,एक फिंगर प्रिंट मशीन, एक तमंचा कारतूस तथा 21,200 रुपए सहित किया गिरफ्तार किया है।

घर लौटते वक्त हुई थी लूट
थाना बेवर के जी.टी रोड प्रेमनगर निवासी विजय सिंह पुत्र कालीचरण थाना भोगांव के हसनपुर में एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र भेंसरौली में संचालक करता है। 23 नवंबर को वह अपनी मोटर साइकिल से थाना भोगांव के क्षेत्र मोटा रोड हसनपुर से अपने घर जा रहा था। तभी रास्ते में तीन अज्ञात मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों द्वारा युवक को ओवरटेक कर कंधे पर टंगे बैग को पीछे से चाकू से काटकर बैग में रखे लैपटॉप,फिंगर प्रिंट डिवाइस व 70 हजार रुपए लूट कर भाग गए थे। जिसका मुकदमा भोगांव थाने पर दर्ज कर लूट के खुलासे के लिए टीमों का गठन किया गया था।

सोमवार को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई की तीन संदिग्ध व्यक्ति मोटा रोड पर काले रंग की मोटरसाइकिल से कुरावली की तरफ से सर्विस रोड होते हुए बेवर जा रहे हैं। सूचना ने त्वरित घेराबंदी की कार्यवाही करते हुए अभय उर्फ टिपेलन पुत्र जयवीर, संजीव पुत्र सुभाषचंद्र, अर्जुन पुत्र विनोद निवासीगण गिहार कॉलोनी कस्बा व थाना भोगांव जनपद मैनपुरी को गिरफ्तार किया गया। तलाशी में एक तमंचा 315 बोर, चार जिंदा कारतूस, एक अदद मोटरसाइकिल,एक अदद घटना में प्रयुक्त छूरी,एक रजिस्टर ,एक फिंगर प्रिंट मशीन व लूटे गए रुपए 21200 रुपए बरामद किए।

कई थानों में दर्ज हैं मामले
लूट की घटना कार्य करने वाले बदमाशों का बड़ा अपराधिक इतिहास बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार आरोपी अभय उर्फ टिपेलन पर 12 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं तो वहीं संजीव पर भी जनपद तथा गैर जनपदों में 12 मुकदमे दर्ज हैं। उनके साथी अर्जुन पर 8 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं फिलहाल पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: यूक्रेन के नागरिक ने काशी के गेस्ट हाउस में लगाई फांसी, मरने से पहले स्थानीय लोगों से मोक्ष को लेकर बोली थी ये बात

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular