Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMajor Road accident in Meerut : कार-बाइक भिड़ंत में दो महिलाओं समेत...

Major Road accident in Meerut : कार-बाइक भिड़ंत में दो महिलाओं समेत चार की मौत, कई घायल

- Advertisement -

Major Road accident in Meerut 


इंडिया न्यूज, मेरठ : Major Road accident in Meerut मेरठ में आज सुबह हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गई। ये सभी बागपत जनपद निवासी बताए गए हैं। वहीं, हादसे में कई अन्य भी घायल हुए हैं। पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जबकि मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

अनियंत्रित कार ने बाइक में मारी टक्कर

Major Road accident in Meerut 

मेरठ बागपत मार्ग पर कुराली के पास स्थित साईं मंदिर के सामने रविवार को एक कार ने बाइक में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना के बाद कार सड़क किनारे पेड़ से टकराकर पलट गई। दुर्घटना में बाइक सवार दो महिलाओं और कार में सवार दंपती की मौत हो गई। वहीं, कार सवार घायल हुए दो व्यक्तियों को उपचार के लिए मेरठ के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Also Read : Young Man Dies in Road Accident in Sonbhadra : मां के अंतिम दर्शन को जा रहे बेटे को ट्रक ने कुचला, दोहरे मातम में डूबा परिवार, मचा कोहराम

ग्रामीणों ने कार में फंसे लोगों को निकाला Major Road accident in Meerut 

ग्रामीणों और पुलिस ने कार सीधी कर उसमें फंसे भूषण, बालादेवी, मगन देवी और आदि के साथ साथ बाइक सवार धर्मेंद्र और सरोज को उपचार के लिये पांचली खुर्द स्थित सीएचसी भेजा, लेकिन अस्पताल में डाक्टरों ने बाला देवी, मगन देवी और बाइक सवार अनुज और सरोज को मृत घोषित कर दिया। हालत खराब होने पर डाक्टरों ने आदि और भूषण को उपचार के लिये मेरठ रेफर कर दिया।

Also Read : Two dies Horrific road Accident in Mainpuri : मकान में श्रद्धालुओं से भरी डीसीएम घुसने से दो की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

Most Popular