Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडManipur Crime: मणिपुर हिंसा पर कांग्रेस ने फूंका पीएम मोदी का पुतला,...

Manipur Crime: मणिपुर हिंसा पर कांग्रेस ने फूंका पीएम मोदी का पुतला, बोले- कांग्रेस की सरकार में ऐसी घटना कभी नहीं हुई

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Manipur Crime:पूर्व विधायक प्रेमानंद महाजन ने कहा केंद्रीय में जब कांग्रेस की सरकार थी तब इस तरह की घटना कभी नहीं हुई। अब डबल इंजन की सरकार है पर इस तरह की घटना आए दिन क्यों हो रही है। ऐसी घटना पर नरेंद्र मोदी या उनकी टीम क्यों नहीं कुछ बोल रहे हैं।

केंद्र सरकार पर दबाव डाल दिया

बता दें. मणिपुर में लगातार हो रही हिंसा और चार मई को मणिपुर की दो महिलाओं को नग्न करके सड़कों पर घुमाने के मामले ने केंद्र सरकार और मणिपुर की राज्य सरकार पर दबाव डाल दिया है। ऐसे में मजबूरन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मणिपुर को लेकर चुप्पी तोड़नी पड़ी पर मणिपुर की घटना को जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस शासित प्रदेशों मुख्यतः छत्तीसगढ़ और राजस्थान के साथ जोड़कर मणिपुर की तुलना करके अपने ही बयान पर फंस गए हैं। जिसके बाद से कांग्रेस लगातार हमलावर बनी हुई है। जिसको लेकर पूरे देश में कांग्रेस ने हल्ला बोला है।

महिलाओं के साथ अत्याचार दुराचार किया जा रहा

मणिपुर की घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोषी मानते हुए कांग्रेसियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया। दिनेशपुर नगर क्षेत्र में कांग्रेसियों के द्वारा नरेंद्र मोदी के पुतले को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए नेताजी सुभाष चंद्र चौक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया। इस दौरान कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष ममता हालदार ने कहा है कि मणिपुर में महिलाओं के साथ अत्याचार दुराचार किया जा रहा है, परंतु केंद्र सरकार चुप्पी साधे हुए हैं ।

नरेंद्र मोदी या उनकी टीम क्यों नहीं कुछ बोल रहे

मणिपुर में अभिलंब राष्ट्रपति शासन लागू कर देना चाहिए। वहीं, पूर्व विधायक प्रेमानंद महाजन ने कहा है कि केंद्रीय में जब कांग्रेस की सरकार थी तब इस तरीके की घटना कभी नहीं हुई। अब डबल इंजन की सरकार है पर इस तरह की घटना आए दिन क्यों हो रही है। ऐसी घटना पर नरेंद्र मोदी या उनकी टीम क्यों नहीं कुछ बोल रहे हैं।

Also Read: Dehradun News: सरकार भूमाफियाओं को फायदा पहुंचाकर, किसानों की जमीनों को छीनना चाहती- पूर्व मुख्यमंत्री

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular