Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsManish kashyap: पटना के बेऊर जेल से रिहा हुए मनीष कश्यप, बड़ी...

Manish kashyap: पटना के बेऊर जेल से रिहा हुए मनीष कश्यप, बड़ी संख्या में लगा समर्थकों का जमावड़ा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Manish kashyap: बिहार के मशहूर यूट्यूबर मनीष कश्यप को पटना के बेऊर जेल से रिहा कर दिया गया है। कोर्ट के आदेश के बाद शनिवार को यूट्यूबर को रिहा किया गया। इस दौरान जेल के बाहर बड़ी संख्या में उनके चाहने वाले बाहर ही खड़े रहे और उनका इंतजार करते रहे। बता दे कि यूट्यूबर मनीष कश्यप पिछले 9 महिने से जेल में ही थे। जेल से रिहा होने का एक वीडियो भी सामने आया है जो यूट्यूबर मनीष कश्यप के प्रशंक ने डाली है। एक्श पर डाली गई इस वीडियो में भारी तादाद में मनीष के फैस नजर आ रहे है। जो उन्हें चारों ओर से घेरे हुए है। इसके साथ ही तेजस्वी यादव निशाने साधते हुए एक कैप्शन भी लिखा है।

 

मनीष पर आरोप

जानकारी के अनुसार कश्यप को इस साल मार्च में तमिलनाडु में बिहार के प्रवासी श्रमिकों पर हमलों के फर्जी वीडियो बनाने के आरोप में अरेस्ट किया गया था। इस मामले में दक्षिणी राज्य की एक जेल में वह महीनों बंद रहे थे। उसके बाद वह वर्तमान में पटना की बेउर जेल में न्यायिक हिरासत में बंद है।

ALSO READ:

Exclusive: राम मंदिर उद्घाटन में अखिलेश जाएंगे या नहीं, उन्होंने खुद बताया है 

Shani Dev: सर्दियों में रखना है शनिदेव को प्रसन्न, तो कर ले ये काम, नहीं आएंगे जीवन में दुख

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular