Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशManish Sisodia Arrest: मनीष सिसोदिया के बाद, डिप्टी सीएम केपी मौर्य ने...

Manish Sisodia Arrest: मनीष सिसोदिया के बाद, डिप्टी सीएम केपी मौर्य ने किया अरविंद केजरीवाल पर बड़ा दावा, जानें क्या कहा?

- Advertisement -

Manish Sisodia Arrested: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की शराब घोटाले में गिरफ्तारी के बाद नेताओं के बीच सियासत भी शुरू हो गई है। यही वजह है कि उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) की इस पर एक के बाद एक तीखी प्रतिक्रिया सामने आ रही है। मौर्य ने रविवार को सिसोदिया पर तंज कसा तो वहीं अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर एक बड़ा दावा किया। डिप्टी सीएम ने दावा करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के विरोध में जन्मी इस पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल की पार्टी के पाप का घड़ा भरा ही नहीं आज फूट गया। डिप्टी सीएम मौर्य ने इससे पहले कहा कि इस पार्टी के मुखिया दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की पार्टी के पाप का घड़ा आज फूट गया है।

बता दें कि दिल्ली शराब घोटाले को लेकर 8 घंटे की पूछताछ के बाद आखिरकार सीबीआई (CBI) ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद आम आदमी पार्टी (AAP) ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘यह लोकतंत्र के लिए काला दिन है। साथ ही आम आदमी पार्टी के अलग-अलग नेता गिरफ्तारी के बाद जमकर सरकार पर हमला बोल रहे हैं।

खबर में खास:

  • उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने किया ट्वीट, लगाया आरोप
  • शराब घोटाला है क्या?

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने किया ट्वीट, लगाया आरोप

भ्रष्टाचार और शिक्षा का सरबत ना बनाये आम आदमीं पार्टी,CBI ने उप मुख्यमंत्री श्री मनीष सिसोदिया को गिरफ़्तार किया तो न्यायालय जाओ,मामले में गंदी राजनीति न करो,भ्रष्टाचार के विरोध में जन्मी इस पार्टी के मुखिया श्री अरविंद केजरीवाल की पार्टी के पाप का घड़ा भरा ही नहीं आज फूट गया!

शराब घोटाला है क्या?

बता दें कि सिसोदिया को 2021-22 के लिए आबकारी नीति के विभिन्न पहलुओं पर लगभग आठ घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया था। जांच एजेंसी का कहना है कि आबकारी नीति तैयार करने और कार्यान्वयन दोनों में अनियमितताएं थीं और उसका मकसद आप से जुड़े लोगों को कथित तौर पर लाभ पहुंचाना था। सीबीआई के अधिकारी सिसोदिया के जवाब से संतुष्ट नहीं थे और उन्होंने आरोप लगाया कि सिसोदिया जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया।

Also Read: UP News: अयोध्या में चल रहे मंदिर निर्माण समिति की बैठक खत्म

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular