Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडMann Ki Baat: PM की 'मन की बात' का 100वां एपिसोड सफल...

Mann Ki Baat: PM की ‘मन की बात’ का 100वां एपिसोड सफल बनाने के लिए CM धामी ने दिए निर्देश, जानें क्या कुछ खास

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) उत्तराखंड: “Mann Ki Baat” प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम के 100 वां संस्करण प्रसारित होने पर बीजेपी इसे भव्य यादगार बनाने की तैयारी में जुटी हुई है। जिसको लेकर मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि कल प्रसारित होने वाले कार्यक्रम कई मायनों में महत्वपूर्ण है।

PM की ‘मन की बात’ का 100वां एपिसोड

बीजेपी कार्यक्रम को भव्य यादगार बनाने की तैयारी में

आधुनिक युग में रेडियो को नई पहचान

छात्रों को भी शिक्षा से संबंधित जानकारी दी जाती

बीजेपी कार्यक्रम को भव्य यादगार बनाने की तैयारी में

देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम का कल रविवार को 100 वां संस्करण प्रसारित होने जा रहा है। जिसे लेकर बीजेपी इसे भव्य यादगार बनाने की तैयारी में जुटी हुई है। इसके लिए सरकार और बीजेपी ने कमर कस ली है और रूपरेखा भी तैयार कर ली गई है। वहीं, राज्य में भी ज्यादा से ज्यादा लोग पीएम की मन की बात सुन सकें इसके लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सभी विद्यालयों, ग्राम सभाओं, डिग्री कॉलेज, पॉलिटेक्निक, आईटीआई में कार्यक्रम को सुनने की व्यवस्था को सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

आधुनिक युग में रेडियो को नई पहचान

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि कल प्रसारित होने वाले कार्यक्रम कई मायनों में महत्वपूर्ण है। इसलिए उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया है कि कल सभी इस कार्यक्रम को सुनने की व्यवस्था की जानी है। सीएम धामी बोले प्रधानमंत्री के “मन की बात” कार्यक्रम के ज़रिए आधुनिक युग में रेडियो को नई पहचान मिली है। इसके साथ ही करोड़ों देशवासियों को मनोरंजन के साथ-साथ सरकार की विभिन्न योजनाओं से जुड़ने में आसानी होती है।

छात्रों को भी शिक्षा से संबंधित जानकारी दी जाती

बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा ‘मन की बात’ का कल 100 वां संस्करण सुबह 11 बजे प्रसारित होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस कार्यक्रम के द्वारा उन लोगों का विशेष उल्लेख करते हैं जो कि समाज और राष्ट्र के निर्माण में अपनी अहम भूमिका निभा रहे हैं। ऐसे सभी लोगों के बारे में जितनी भी जानकारी और उनके कार्यों के बारे में इस कार्यक्रम के माध्यम से प्रधानमंत्री तक पहुंचाई जाती है। वहीं, छात्रों को भी शिक्षा से संबंधित जानकारी इस कार्यक्रम के माध्यम से पहुंचाई जाती हैं।

Also Read: Tehri Road Accident: सड़क हादसा! चंबा-ऋषिकेश मोटर मार्ग पर कार पलटने से पांच लोग घायल, दो एम्‍स रेफर

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular