Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMarried woman Falls In love with young man On Social Media :...

Married woman Falls In love with young man On Social Media : शादीशुदा महिला को सोशल मीडिया पर युवक से प्यार हुआ,पति बच्चें को छोड़ युवक के पास पहुंच गई युवती

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, कानपुर:

Married woman Falls In love with young man On Social Media शादी शुदा और बच्चें की मां को सोशल मीडिया पर एक युवक से प्यार हो गया। युवक अपनी वीडियो बना कर इंस्टाग्राम पर डालता था। हालात यह हुए कि युवती अपने पति और बच्चें को छोड़ कर पुणे से कानपुर आ गई। बाद में सब को पूरे मामले की जानकारी हुई तक युवती को उसके परिजनों के पास वापस भेजा गया।

युवती को युवक के वीडियो पसंद आने लगे Married woman Falls In love with young man On Social Media

युवक की इंस्टाग्राम आईडी से महिला और पुरुष समेत कई लोग जुड़े थे। पुणे की रहने वाली महिला को युवक के वीडियो काफी पसंद आने ले थे। उसने युवक से दोस्ती कर ली। देखते ही देखते दोस्ती प्यार में बदल गई। महिला शादीशुदा थी, इस बात की जानकारी युवक को नहीं थी। एक दिन महिला अपने ढाई साल के बच्चे और पति को छोड़कर पुणे से कानपुर आ गई। कुछ दिन बाद महिला के परिजन कानपुर आए और उसको अपने साथ लेकर चलेगा।

युवती ने शादी शुदा होने की बात छुपाई Married woman Falls In love with young man On Social Media

महिला अपने पति और ढाई साल के बच्चे को छोड़कर 13 फरवरी को युवक के पास चकेरी आ गई। महिला ने युवक से अपने शादीशुदा होने की बात छिपा रखी थी। युवक ने अपने परिजनों को जानकारी दिए बिना महिला को अपने जान पहचान वाले के यहां ठहरा दिया।

Married woman Falls In love with young man On Social Media एक सप्ताह से अधिक समय बीतने के बाद जिस दोस्त के यहां युवक ने महिला को ठहराया था, उसी ने युवक के परिवार वालों को जानकारी दे दी। युवक के परिजनों ने विरोध करते हुए बुधवार को पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि महिला शादीशुदा व बच्चा है। इसके बाद महिला के समझाकर उसके परिजनों को जानकारी दी। गुरुवार को महिला का पति और उसके माता-पिता चकेरी थाने पहुंचे। पुलिस ने महिला को उनके सुपुर्द कर दिया।

Also Read : Elabor Card is Not Permissible in Islam : ई-श्रम कार्ड पर दारुल उलूम का फतवा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मैसेज

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

Most Popular