Friday, July 5, 2024
HomeTrendingMartyr Captain Shubham: 50 लाख का चेक लेकर पहुंचे मंत्री, शहीद की...

Martyr Captain Shubham: 50 लाख का चेक लेकर पहुंचे मंत्री, शहीद की मां बोली- मेरे बेटू शुभम को बुला दो

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ), Martyr Captain Shubham: गम के माहौल में डूबे घर के दरवाजे पर शहीद बेटे की बुजुर्ग मां को कैबिनेट मंत्री योगेंद्र उपाध्याय के हाथों चेक दिलवाया गया। इस दौरान मंत्री जी के साथ फोटो क्लिक करने वाले भी पहुंचे थे। यह देख शहीद शुभम गुप्ता की मां बुरी तरह से रोने लगी। ”मेरे लिए प्रदर्शनी मत लगाओ। मत करो, मत करो, मेरे प्यारे बेटे को बुला दो। मेरे दुनिया खत्म हो गई, मेरा सबकुछ खत्म हो गया, मेरे बेटू शुभम आ जा…” बुरी तरह रोती बिलखती हुई शहीद की मां के ये शब्द किसी के कलेजे को भी छलनी कर देंगे।

50 लाख का चेक लेकर पहुंचे मंत्री

आंखों में आंसू, गम के माहौल के बीच यूपी सरकार के के कैबिनेट मंत्री योगेंद्र उपाध्याय शहीद कैप्टन शुभम गुप्ता के घर आगरा पहुंचे हुए थे। मंत्री ने शहीद के माता-पिता के हाथ में सीएम योगी की ओर से 50 लाख रुपए का चेक दिया गया। गम के माहौल में डूबे घर के दरवाजे पर शहीद शुभम की बुजुर्ग मां को कैबिनेट मंत्री योगेंद्र उपाध्याय के हाथों चेक दिया गया। इस दौरान कैबिनेट मंत्री जी के साथ फोटो क्लिक करने वाले भी पहुंचे हुए थे।

शहीद की मां के बोल सुन रोना आ जाएगा

यह देख शहीद शुभम की मां बुरी तरह रोने बिलखनेे लगी। साथ ही कहने लगीं कि यह प्रदर्शनी मत लगाओ, बेटे की मौत से लगभग टूट-सी चुकी मां अपने होश भी खो चुकी थी और बार बार बस यही कह रही थी कि बेटे को बुलाकर लाओ। यह सुनकर सब के सब निशब्द हो गए थे। साथ ही पास खड़े घर के लोगों ने शहीद शुभम की मांग को जैसे-तैसे पास संभाला।

बता दें कि जम्मू कश्मीर के राजौरी में बीते बुधवार को आतंकवादियों से हुई मुठभेड़ में सेना के दो अधिकारी और दो जवान शहीद हो गए। इन शहीद जवानों में आगरा के कैप्टन शुभम गुप्ता भी शामिल हैं। राजौरी में सेना के अधिकारियों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular