Sunday, April 14, 2024
HomeLatest Newsअलीगढ़ के अस्पताल में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

अलीगढ़ के अस्पताल में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Aligarh: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) जिले के क्वार्सी थाना क्षेत्र स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भीषण हादसा हुआ है। जिसमें अस्पताल के सीटी स्कैन सेंटर में स्टेबलाइजर में शॉर्ट सर्किट के कारण भीषण आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही मरीजों और तीमारदारों में चीख-पुकार और अफरा-तफरी मच गई।

यह है आग लगने का कारण

मंगलवार सुबह करीब साढ़े सात बजे स्टेबलाइजर में शॉर्ट सर्किट से सीटी स्कैन सेंटर में भीषण आग लग गई। अस्पताल परिसर में धुएं का गुबार उठने से मरीजों और तीमारदारों में भगदड़ मच गई।

एक घंटे देरी से पहुंची फायर ब्रिगेड

अस्पताल स्टाफ ने तुरंत पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले ही अस्पताल में आग बुझाने का काम शुरू हो गया। एक घंटे देरी से पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया, लेकिन उपकरण क्षतिग्रस्त हो गए।

अलीगढ़ के (Aligarh) अस्पताल के अधिकारियों ने आग लगने की घटना के बारे में जानकारी दी, जिसमें उन्होंने कहा कि आग स्टेबलाइजर में चिंगारी के कारण फैली, जिसके कारण सीटी स्कैन सेंटर के अंदर का सामान क्षतिग्रस्त हो गया। अधिकारियों का कहना है कि किसी को चोट नहीं आई और अब सब कुछ ठीक है।

यह भी पढ़ें:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular