Wednesday, July 3, 2024
HomeAccident NewsMathura Breaking News: मथुरा में ट्रेन हादसे पर बड़ी कार्रवाई, रेलवे के...

Mathura Breaking News: मथुरा में ट्रेन हादसे पर बड़ी कार्रवाई, रेलवे के 5 कर्मचारियों पर गिरी गाज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Mathura Rail Accident: मथुरा जंक्शन पर देर रात शकूरबस्ती-नई दिल्ली-मथुरा शटल ईएमयू ट्रेन प्लेटफॉर्म नंबर दो पर पटरी से उतर गई। जहां पर बड़ा हादसा होते- होते बचा है। गनीमत यह रही कि जब ट्रेन का इंजन प्लेटफॉर्म पर पहुंचा तो प्लेटफॉर्म पर बैठे और खड़े यात्रियों ने भागकर अपनी जान बचायी। हालांकि, ट्रेन में बैठे यात्री पहले ही उतर चुके थे। जिसपर अभी की बड़ी अपडेट सामने आई है।

मथुरा ट्रेन हादसा में बड़ी कार्रवाई

हादसे में रेलवे के 5 कर्मचारियों के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई के आदेश आए हैं। उत्तर मध्य रेलवे आगरा मंडल की जनसंपर्क अधिकारी प्रशिस्त श्रीवास्तव ने दी रेलवे के 5 कर्मचारियों के निलंबन की जानकारी दी है। जिसमे लोको पायलट गोविंद हरी शर्मा, हेल्पर इलेक्ट्रिक सचिन, टेक्नीशियन कुलजीत, ब्रजेश और हरवन कुमार के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई। डीईई ओ पी योगेश कुमार, सीनियर डीएसओ रघुनाथ सिंह, सीनियर डीईई विवेक गुप्ता एवं सीनियर डीईई प्रवीण कुमार की कमेटी हादसे की जांच करेगी । बता दें कि मथुरा जंक्शन के प्लेट फार्म 2 पर दिल्ली सकुरवस्ती ईएमयू ट्रेन चढ़ गई थी।

मामला…

बताया जा रहा है कि मंगलवार रात करीब 10.55 बजे लोको पायलट इंजन बंद कर उसे पार्क कर रहा था, तभी वह स्टॉपर तोड़कर प्लेटफार्म पर दौड़ने लगी। इंजन को प्लेटफॉर्म पर चढ़ता देख प्लेटफॉर्म पर बैठे और खड़े लोग भाग गये, लेकिन उनका सामान ट्रेन के इंजन के नीचे दब गया।

Also Read: World Tourism Day 2023: पर्यटन दिवस के खास मौके पर यूपी के कुछ ऐसे शहर जो बनते जा रहे पर्यटकों की पहली पसंद

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular