Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMathura: सीएम योगी ने श्रीकृष्ण जन्मभूमि में की पूजा अर्चना, वेटरनेरी यूनिवर्सिटी...

Mathura: सीएम योगी ने श्रीकृष्ण जन्मभूमि में की पूजा अर्चना, वेटरनेरी यूनिवर्सिटी में रोपा पौधा

- Advertisement -

Mathura

इंडिया न्यूज, मथुरा (Uttar Pradesh) । मथुरा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दो दिवसीय प्रवास का आज दूसरा दिन है। बुधवार को उन्होंने सबसे पहले भगवान श्रीकृष्ण के दर्शन किए। जन्मभूमि में पहुंचकर भगवान कृष्ण की विधि विधान से पूजा अर्चना की। बता दें कि सीएम योगी मंगलवार की देर शाम मथुरा पहुंचे थे। यहां उन्होंने महारास कार्यक्रम में शामिल होना था। लेकिन मौसम में आई खराबी के कारण कार्यक्रम स्थगित करना पड़ा। सीएम योगी ने यूपी वेटरनेरी यूनिवर्सिटी में रात्रि विश्राम किया। सुबह उन्होंने परिसर में पौधा भी रोपित किया है।

डेयरी प्लांट का उद्घाटन करेंगे सीएम योगी
सीएम योगी आज जहाई खुर्द स्थित भक्ति वेदांत गुरुकुल इस्कॉन एवं इंटरनेशनल स्कूल परिसर में स्थापित कृष्ण बलराम मंदिर और गो डेयरी प्लांट का उद्घाटन करेंगे। भक्ति वेदांत गुरुकुल में मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर मंदिर प्रबंधन और जिला प्रशासन ने पुख्ता तैयारियां की हैं। डीएम पुलकित खरे ने बताया कि बुधवार की सुबह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भक्ति वेदांत गुरुकुल इस्कॉन एवं इंटरनेशनल स्कूल परिसर में स्थापित कृष्ण बलराम मंदिर और गो डेयरी प्लांट का उद्घाटन करेंगे। वह यहां श्रद्धालुओं और छात्रों को संबोधित भी करेंगे। प्रत्येक स्थान पर पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगा दी गई है।

महारास में शामिल होंगे या नहीं, तय नहीं
मुख्यमंत्री का कार्यक्रम पहले से ही निर्धारित था। बुधवार को गो डेयरी प्लांट का उद्घाटन करने के बाद उन्हें वापस लौटना है। अभी स्पष्ट नहीं हुआ है कि बुधवार शाम को होने वाले महारास कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शामिल होंगे या नहीं। कार्यक्रम की रूपरेखा सीएम के मुताबिक ही तय की गई थी और उसकी व्यवस्थाएं बड़े स्तर पर हुई थी। लेकिन बारिश ने सारी व्यवस्थाओं पर पानी फेर दिया।

यह भी पढ़ें: धूमाधाम सें मनाया गया बकरी के बच्चों का जन्मदिन, केक-दावत और बहुत कुछ

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular