Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsMathura Crime News : नाली में मिला 7 वर्षीय बालक का शव,...

Mathura Crime News : नाली में मिला 7 वर्षीय बालक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस कर रही जांच

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Mathura Crime News मथुरा : मथुरा के राधाकुंड में डाक घर के समीप 7 वर्षीय बालक का शव नाली में पड़ा मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर पहुंची गोवर्धन पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्ट मार्टम को भेज दिया। मृतक के पिता और बहन ने बालक की हत्या कर शव फेंके जाने की आसंका जताई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला मथुरा के कस्बा राधाकुंड में डाकघर की है। जहां के समीप नाली में 7 वर्षीय बालक मोनू का शव पड़ा मिला। नाली में बच्चे के शव को देख कर लोगों की भीड़ मौजूद हो गई। देखते – देखते थोड़ी देर में राहगीरों की भीड़ जुट गई। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस वहा पहुंच कर बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंची। अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों ने बच्चे को मृतक घोषित कर दिया।

पुलिस कर रही मामले की जांच

इसके बाद पुलिस ने शव पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना के बाद बच्चे के पिता जगदीश व बहन ने बताया की बालक के दोनों हाथ, ठोड़ी व पैर पर चोट थी। तीन बहनों में मोनू अकेला भाई था। किसी ने उसकी हत्या कर शव फेंका है। परिजनों ने पडोसी पर हत्या का आरोप लगाया। फ़िलहाल बच्चे के शव को अस्पताल भेज कर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Also Read – भाजपा नेत्री ने राज्यमंत्री पर यौन शोषण का लगाया आरोप, योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर दर्ज कराई शिकायत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular