Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsMathura : जान हथेली पर रखकर मौत का सफर कर रहे श्रद्धालु,...

Mathura : जान हथेली पर रखकर मौत का सफर कर रहे श्रद्धालु, सीएम के आदेश को ठेंगा दिखा रहे अधिकारी, जानिए क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

(Devotees traveling to death keeping their lives in their hands): यूपी (UP) के मथुरा (Mathura) के छाता तहसील के ग्राम जलालपुर से एक हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई हैं। यहां खुशाली बाबा के नाम से एक मंदिर है।

  • बस, ट्रक और मैजिक की छतों पर सवार श्रद्धालु
  • जान हथेली पर रखकर खुशाली बाबा का करते दर्शन
  • 7 दिन बाद खुली कप्तान साहब की आँख
  • सीएम योगी को दिखा रहे ठेंगा

बस, ट्रक और मैजिक की छतों पर सवार श्रद्धालु 

यूपी के मथुरा के छाता तहसील के ग्राम जलालपुर से एक हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई हैं। यहां खुशाली बाबा के नाम से एक मंदिर है। जहां बड़ी संख्या में श्रद्धालु दर्शन करने के लिए पहुंच रहे हैं।

तस्वीरों के माध्यम से आप देख सकते है कि किस तरह बस, ट्रक, मैजिक की छतों पर श्रद्धालु सवार है। जो की ऊपर से हाईटेंशन लाइन से बाल-बाल बच रहे हैं, लेकिन ना तो इस पर प्रशासन का कोई ध्यान है और ना ही आरटीओ विभाग का कोई ध्यान है।

जान हथेली पर रखकर खुशाली बाबा का करते दर्शन

जितने श्रद्धालु बस के अंदर हैं। उससे अधिक बस की छत पर बैठे है। बता दे, ये श्रद्धालु दिल्ली आगरा हाईवे से सफर करते हुए, खुशाली बाबा के मंदिर तक पहुंचते हैं। लेकिन पुलिस प्रशासन को यह तस्वीरें दिखाई नहीं देती, बता दे, यह तस्वीर पिछले 7 दिन से लगातार देखने को मिल रही हैं।

7 दिन बाद खुली कप्तान साहब की आँख

जिले के पुलिस कप्तान शैलेश कुमार पांडेय ने अधिकारियों को आदेश देकर कार्यवाही की बात कह रहे हैं। लेकिन पिछले 7 दिन से कप्तान साहब को यह तस्वीरें नहीं दिखाई दे रही थी।

अब जिले के पुलिस कप्तान आदेश देने की बात कह रहे हैं। लेकिन जिले के बड़े अधिकारी किसी हादसे का इंतजार कर रहे हैं।

सीएम योगी को दिखा रहे ठेंगा

जिले के जिम्मेदार अधिकारियों की लापरवाही के चलते ही लगातार यह मौत का सफर जारी है। आप वीडियो के माध्यम से देख सकते है कि श्रद्धालु किस तरह बसों और ट्रकों के ऊपर जाती हाई टेंशन लाइन से बाल-बाल बच रहे हैं।

हाई टेंशन लाइन से अगर थोड़ा सा भी कोई श्रद्धालु टच हो जाए तो बड़ी घटना हो सकती है। बता दे सीएम योगी ने अधिकारीयों को सभी धार्मिक अस्थल पर हर प्रकार की सुविधा देने की बात कही थी। बावजूद उसके अभी तक यह कोई सुविधा नहीं मिली है। जिसके चलते श्रद्धालु जान हथेली पर रख कर सफर करने पर मजबूर है।

ALSO READ- सीएम धामी के निर्देश पर बदला अधिकारीयों का रवैया, स्वच्छता मशाल मार्च और नुक्कड़ नाटक का किया आयोजित

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular