Wednesday, July 3, 2024
HomeBreaking NewsMathura News : "स्वतंत्रता दिवस पर डबल मर्डर" मंदिर में बुजुर्ग दंपती...

Mathura News : “स्वतंत्रता दिवस पर डबल मर्डर” मंदिर में बुजुर्ग दंपती का मिला शव, करीबियों पर शक

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Mathura News मथुरा : यूपी के मथुरा में स्वतंत्रता दिवस के दिन डबल मर्डर का मामला सामने आया है। थाना हाईवे क्षेत्र के रामपुर मुडेसी गांव में खेत पर मंदिर में 75 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या कर दी गई।

जब सुबह परिजन खेत में गए तो देखा की 75 वर्षीय बुजुर्ग की बेरहमी से पिट – पिट कर हत्या कर दी।

क्या है पूरा मामला

मथुरा के रामपुर मुंडेसी गांव का एक हिस्सा मगोर्रा थाने और दूसरा हाईवे थाना क्षेत्र में आता है। मृतक हीरालाल अपनी पत्नी लीलावती के साथ मगोर्रा क्षेत्र में रहता था। जबकि इनका खेत हाइवे के पास है।

हीरालाल 15 साल पहले अपने खेत में हनुमान मंदिर बनवाये थे और वही रहते थे। सोमवार रात को अज्ञात हमलावरों ने हीरालाल को बेरहमी से पिट – पिट कर मार दी।

अगले दिन हीरालाल का बेटा मोहन जब खेत में चाय लेकर गया तब उसने पिता का शव देखा। उसने देखा कि बुजुर्ग की लाश चारपाई पर और उसकी पत्नी का शव 20 कदम आगे पड़ा मिला।

दोनों के शव को देख कर मोहन बेहोश हो गया। उसके बाद वहा गांव वाले पहुंचे। उन्होंने पुलिस को फ़ोन किया। सूचना मिलने पर एसपी सिटी एमपी सिंह, स्वाट, एसओजी, थाना पुलिस, फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचे। घटनास्थल को पुलिस ने सीज कर दिया है। वही, फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्रित कर लिया है।

पुलिस ने दी जानकारी

बेटे के तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। एसपी सिटी एमपी सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है। पुलिस और फोरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है।

Also Read –  हज यात्रा को लेकर मदरसा बोर्ड के चेयरमैन ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, जायरीन को ख़र्च के लिए नहीं मिला 2100 रियाल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular