Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsMathura: नेताजी की गुंडई! Inspector का पकड़ा कॉलर... चढ़ा दी गाड़ी

Mathura: नेताजी की गुंडई! Inspector का पकड़ा कॉलर… चढ़ा दी गाड़ी

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),Mathura: मथुरा , उत्तर प्रदेश में बदमाशों को पकड़कर चौकी पर चढ़ा दिया गया ।​ बदमाशों ने पुलिस का कॉलर पकड़ने की कोशिश की ।​ वर्तमान में इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

यह है पूरा मामला

मथुरा से एक घटना सामने आई है जो हैरान करने वाली है। उसमें कुछ बदमाशों ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर अभद्रता की और कार लूटने की भी कोशिश की। स्थानीय लोगों के अनुसार, ये दबंग रोज इलाके में लोगों को परेशान करते रहते हैं। फिलहाल पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और जांच जारी है।​

ये भी पढ़ें: Noida: जानलेवा AUDI कांड में 75 घंटे बाद दो गिरफ्तारी, गाड़ी मालिक का साला था चालक

स्थानीय लोगों के अनुसार, बालाजीपुरम में रहने वाले सुमित सारस्वत, हेमंत सिंह, जोगेंद्र सिंह, मनजीत, भरत कर्ण, ओमवीर ने लोगों को परेशान करने के लिए उनका व्यवहार किया है। ये लोग कई बार लम्बे समय से दमदार प्रदर्शन करते हैं और कई बार बीच छत पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश करते हैं । साथ ही हवाई रन भी करते हैं।

इसी प्रकार, बालाजीपुरम के एक निवासी सरपंच ने पुलिस से शिकायत करने की मांग की थी । यह सुनते ही बदमाशों ने उन्हें मारने की सोची थी। स्थानीय लोगों के मुताबिक, दिनेश अपनी स्कूटी से हाईवे की ओर चल रहे थे। तभी आगे से आ रही फोरच्यूनर गाड़ी के ड्राइवर ने दिनेश की स्कूटी पर उठकर गाड़ी में बैठ गए। इस गाड़ी में अनुग्रह हो सकता है।

सुमित सारस्वत खुद को उपाध्यक्ष बताता है…

पुलिस ने कुछ देर बाद ही आरोपियों को ढूंढ निकाला और जैसे ही गिरफ्तार करने की कोशिश की तो दबंगों ने चौकी इंचार्ज के साथ बदतमीज़ी करना शुरू कर दिया। दबंगों ने चौकी इंचार्ज का कॉलर पकड़ा, इतना ही नहीं उन पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश भी की। जिसके बाद एक्टिव मोड में आई पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, सुमित सारस्वत खुद को एक पार्टी का युवा मोर्चा का उपाध्यक्ष बताता है जबकि वह उपाध्यक्ष नहीं है।

ये भी पढ़ें: सोने के ताबूत में हुई अपराधी की अंतिम विदाई, दिखा हैरान करने वाला मंजर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular