Monday, July 8, 2024
HomeCrime NewsMathura News: मथुरा में पकड़ा गया 235 किलो अवैध मीट, आगरा में...

Mathura News: मथुरा में पकड़ा गया 235 किलो अवैध मीट, आगरा में की जा रही थी सप्लाई

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Mathura News: मथुरा के थाना हाईवे क्षेत्र में अवैध रूप से ले जाए जा रहे मीट से भरे टेंपो को पकड़ लिया। पुलिस ने हिंदू महा सभा के कार्यकर्ताओं की सूचना पर 2 व्यक्तियों को हिरासत में लेकर कार्यवाई शुरू कर दी है। अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं को मंगलवार को सूचना मिली कि आगरा से दो व्यक्ति अवैध रूप से मथुरा में मीट की सप्लाई करने आ रहे हैं। सूचना मिलते ही जिलाध्यक्ष ने अन्य पदाधिकारियों को जानकारी दी और थाना हाई वे के सामने आगरा की तरफ से आती एक लोडर टेंपो को रोका।

बरामद मीट को जांच के लिए पुलिस ने भेजा लैब  

जिसमें 235 किलो मीट बरामद हुआ है। पुलिस ने आगरा निवासी राकेश पुत्र शेर सिंह और राजेंद्र पुत्र मेघ सिंह को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने बरामद किए मीट को जांच के लिए लैब भेज दिया है। अखिल भारत हिंदू महासभा की जिलाध्यक्ष छाया गौतम ने बताया कि संदेह है कि बरामद मीट गाय का हो सकता है।

मथुरा में मीट की बिक्री पूरी तरह बंद

इसके अलावा मथुरा वृंदावन में मीट की बिक्री पूरी तरह बंद है। इसके बाबजूद यहां मीट की सप्लाई की जा रही है। छाया गौतम ने बताया कि उन्होंने पुलिस को तहरीर दे दी है। बरामद मीट की रिपोर्ट आने के बाद पता चल जायेगा कि किसका मीट है।

ALSO READ: Bageshwar News: बेरोजगार संघ के युवाओं ने बागेश्वर प्रशासन और सरकार का फूंका पुतला, जाने क्या है पूरा मामला

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular