Tuesday, July 2, 2024
HomeAccident NewsMathura News: सेफ्टी टैंक में काम करते समय करंट लगने से 3...

Mathura News: सेफ्टी टैंक में काम करते समय करंट लगने से 3 मजदूरों की मौत, डीएम ने दिए कर्यावाही के आदेश

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),Mathura News: मथुरा के वृंदावन स्थित बीकानेरी रेस्टोरेंट के सेफ्टी टैंक में काम करते समय 3 मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई। मजदूर बिना सेफ्टी उपकरणों के टैंक में काम करने उतरे, जिन्हे करंट लग गया, इससे 3 मजदूरों की मौत हो गई। डीएम ने घटना स्थल का निरीक्षण कर जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

बीकानेरी रेस्टोरेंट में चल रहा था सेफ्टी टैंक का काम

वृंदावन प्रेम मंदिर के समीप बीकानेरी रेस्टोरेंट में सेफ्टी टैंक का काम चल रहा था। इसी दौरान 3 मजदूर काम करने के लिए सेफ्टी टैंक में उतरे, जहां उन्हें विद्युत करंट लग गया। करंट लगने से 3 तीनों मजदूर झुलस गए। जिन्हे उपचार के लिए संयुक्त जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। यहां चिकित्सकों ने मजदूरों को मृत घोषित कर दिया। इस घटनाक्रम की सूचना डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह, एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय मौके पर पहुंचे, घटना स्थल का निरीक्षण कर डीएम ने जांच कर कार्रवाई के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए हैं।

ALSO READ:  Kanpur: पुलिस ने किया चरस तस्करी गैंग का पर्दाफाश, ऐसे करते थे आरोपी तस्करी

3 मजदूरों की मौत

डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया वृंदावन में सेफ्टी टैंक में काम करते समय 3 मजदूरों की मौत हुई है। मृतकों के शव पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिए हैं। घटना की जांच के आदेश दिए हैं। पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता दी जाएगी।

ALSO READ: Gorakhpur: पत्नी मांग रही थी 30 लाख रुपये, पति ने उठाया ऐसा कदम… जानें मामला

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular