Wednesday, July 3, 2024
HomeAasthaMathura News: श्री कृष्ण जन्म भूमि संघर्ष समिति के कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी...

Mathura News: श्री कृष्ण जन्म भूमि संघर्ष समिति के कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी को मजार हटाने का ज्ञापन देकर दिया 8 दिन का अल्टीमेटम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Mathura News: मंदिर मस्जिद विवाद के बाद अब मजारों को हटाने को मांग की जा रही है, श्री कृष्ण जन्मभूमि संघर्ष न्याय समिति के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदेश में बन रही नई मजारों को हटाने को लेकर एक ज्ञापन जिला अधिकारी को सौंपा। जिसमें मांग की गई कि मथुरा जिले के साथ-साथ पूरे प्रदेश से अवैध मजारों को हटवाया जाए। समिति के कार्यकर्ताओं ने मथुरा में लक्ष्मीनगर राया मार्ग के बीच बनी अवैध मजार पर आपत्ति जताते हुए नाराजगी जताई। जिलाधिकारी को ज्ञापन देते हुए 8 दिनों में मजार हटवाने का अल्टीमेटम दिया।

मथुरा में मस्जिद के बाद अब मजार हटाने की मांग

श्री कृष्ण जन्मभूमि संघर्ष न्याय समिति के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदेश में बन रही नई मजारों को हटाने को लेकर एक ज्ञापन जिला अधिकारी को सौंपा है। जिसमें मांग की गई कि मथुरा जिले के साथ-साथ पूरे प्रदेश से अवैध मजारों को हटवाया जाए। समिति के कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर 8 दिन का अल्टीमेटम दिया है।

संघर्ष समिति के दिनेश कौशिक के मुताबिक मुस्लिम कट्टरपंथियों द्वारा बीच रोड पर अवैध कब्जे के मकसद से यह मजार बनाई जा रही हैं, यदि अवैध मजार को 8 दिनों में नहीं हटाया गया तो श्रीकृष्णभूमि संघर्ष के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता भूख हड़ताल पर बैठने के लिए बाध्य होंगे इसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी ।

Also read: Rampur News: योगी सरकार और केंद्र की योजनाओं के मामले में बातचीत की तो लोगों ने मोदी सरकार और योगी सरकार की तारीफ की

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular