Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMathura News: एडीजी ने की साइबर अपराध छोड़ने की अपील, न छोड़ने...

Mathura News: एडीजी ने की साइबर अपराध छोड़ने की अपील, न छोड़ने पर गैंगस्टर और कुर्की कार्रवाई की चेतावनी….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Veer Narayan Sharma, Mathura News: आगरा जोन की नवागत एडीजी अनुपमा कुलश्रेष्ठ, आईजी दीपक कुमार के साथ मथुरा पहुंची। यहां से एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय सहित अधिनस्थ पुलिस अधिकारियों के साथ गोवर्धन पहुंची। थाना परिसर में मेवात क्षेत्र साइबर अपराध से देश भर में बदनाम देवसेरस, दौलतपुर, मडोरा, हाथिया के ग्राम प्रधानों के साथ बैठक कर टटलुबाजी साइबर अपराध छोड़ने की अपील की।

एडीजी ने हिदायत देते हुए कहा कि प्रशासन की मदद करेंगे, प्रशासन आपकी मदद करेगा, और अपराध को अंजाम देंगे तो गैंगस्टर और फिर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।

साइबर अपराध छोड़ने की अपील

मथुरा जिले में गोवर्धन थाना क्षेत्र के देवसेरस, दौलतपुर, मड़ौरा, एवं बरसाना का हाथिया गांव साइबर ठगी के लिए पूरे देश में बदनाम है। इन गांवों साइबर अपराधी घर बैठे ऑन लाइन ठगी की वारदातों को अंजाम देते रहे हैं। जिनके ठिकानों पर दिल्ली, हरियाणा, मध्य प्रदेश, आंध्र प्रदेश, राजस्थान महाराष्ट्र, गुजरात, पंजाब, हिमाचल, जम्मू आदि प्रांतों की पुलिस दबिश देती रही है। सैकड़ों लोग देश के विभिन्न प्रांतों की जेलों में बंद हैं। इसके बाद भी यहां की युवा पीढ़ी साइबर अपराध को अंजाम दे रही है।

अकेले देवसेरस गांव में 23 हिस्ट्रीशीटर

गोवर्धन इलाके में साइबर अपराधियों का गढ़ अकेले देवसेरस में 23 हिस्ट्रीशीटर बदमाश हैं। आधा दर्जन से अधिक साइबर अपराधियों की संपत्ति कुर्क की कार्रवाई हो चुकी है। साइबर अपराध पर अंकुश लगाने के लिए आज एडीजी आगरा अनुपमा कुलश्रेष्ठ ने मथुरा के गोवर्धन पहुंचकर मेवात क्षेत्र के ग्राम प्रधानों के साथ बैठक की। और साइबर अपराध में संलिप्त लोगों से साइबर अपराध छोड़ने की अपील की। एडीजी ने चेतावनी देते हुए कहा कि साइबर अपराध छोड़ने पर प्रशासन मदद करेगा, और संलिप्त मिलने पर गैंगस्टर सहित कुर्की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

एडीजी अनुपमा कुलश्रेष्ठ ने बताया कि मथुरा में साइबर अपराध के बढ़ते ग्राफ को देखते हुए गोवर्धन थाना परिसर में पुलिस अधिकारियों और ग्राम प्रधानों के साथ बैठक की है। साइबर अपराध रोकने की अपील की है। साइबर अपराध में संलिप्त पाए जाने पर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

Also Read: Kaushambi Crime: रेप के बाद किशोरी की गलाघोंट कर हत्या, किशोरी के परिजनों के…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular