Monday, July 1, 2024
HomeLatest NewsMathura News: BJP सांसद हेमा मालिनी ने किया एलान-'अगला चुनाव मथुरा से...

Mathura News: BJP सांसद हेमा मालिनी ने किया एलान-‘अगला चुनाव मथुरा से ही लडूंगी, अन्‍य सीट से लड़ने का प्रस्ताव स्वीकार नहीं’

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Mathura News: उत्तर प्रदेश के मथुरा(Mathura)लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने सोमवार को एक बड़ा एलान किया। अपने इस एलान में मालिनी ने कहा कि अगर उन्हें अगला चुनाव लड़ना हुआ तो वे मथुरा से ही लड़ेंगी, किसी अन्य सीट से लड़ने का सवाल ही नहीं बनता। वह ऐसे आए प्रस्ताव को कतई स्वीकार नहीं करेंगी। बता दें बीजेपी सांसद प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के नौ वर्षों में किए गए कामों के बारे में बोल रही थीं।

मैं अगला चुनाव मथुरा से ही लड़ूंगी-हेमा मालिनी

इसी कड़ी में हेमा मालिनी पत्रकारों से बातचीत कर रही थीं। तभी पत्रकारों ने उनसे एक सवाल किया उसी सवाल के जवाब में हेमा मालिनी ने कहा, ‘‘मैं अगला चुनाव मथुरा से ही लड़ूंगी और अगर किसी अन्‍य सीट से लड़ने का प्रस्ताव आया तो वह स्वीकार नहीं है।” जब पत्रकारों ने उनसे तीसरी बार चुनाव लड़ने की इच्छा के बारे में पूछा तो बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा, “यदि पार्टी मुझे चुनाव लड़ाना चाहेगी, तो मुझे क्या दिक्कत हो सकती है, लेकिन इतना साफ है कि लड़ूंगी मथुरा से ही।”

मथुरा से लगातार 2 बार बनी सांसद

स्पष्ट है कि हेमा मालिनी ने साल 2014 और 2019 में बीजेपी के टिकट पर मथुरा लोकसभा सीट से लगातार दो बार सासंद बनी हैं। बता दें इससे पहले वह राज्यसभा की भी सदस्य रह चुकी हैं। दरअसल बीते कुछ दिनों से मथुरा सीट से कई अन्य नामों के चुनाव लड़ने की चर्चा हो रही है। जिसके बाद अब हेमा मालिनी का ये बयान राजनैतिक तौर पर काफी अहम हो जाता है।

Aligarh Fire Incident: देर रात कबाड़े के गोदाम में लगी आग,6 गाड़ियों के साथ दमकल कर्मचारियों ने पाया काबू

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular