Tuesday, July 2, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMathura News: बिना कनेक्शन मस्जिद में जल रही थी बिजली, लोगों ने...

Mathura News: बिना कनेक्शन मस्जिद में जल रही थी बिजली, लोगों ने दर्ज कराई शिकायत

- Advertisement -

Mathura News: मामला मथुरा की शाही मस्जिद ईदगाह का है। जहां मस्जिद में बिना कनेक्शन के बिजली जलाई जा रही है। अब बिना कनेक्शन के बिजली जलाने के आरोप की बिजली विभाग जांच कराएगा। मामला अब बिजली मंत्री एके शर्मा तक पहुंचाया गया है। जांच की जिम्मेदारी अधिशासी अभियंता को दी गई है।

श्रीकृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट के अध्यक्ष आशुतोष पांडे ने बिजली विभाग से शाही मस्जिद ईदगाह में बिजली कनेक्शन की जानकारी मांगी थी। उन्होंने पूछा था कि ईदगाह में बिजली कनेक्शन किसके नाम से है।

सचिव पर बिजली की चोरी का आरोप

जिसके बाद आशुतोष पांडे को पता चला कि, बिजली विभाग ने जो सुची उपलब्ध कराई है, उस सुची के अनुसार बिजली विभाग में ईदगाह के नाम से कनेक्शन नहीं है। साथ ही उन्होंने ऊर्जा मंत्री एके शर्मा को शिकायत पत्र देकर कहा है कि, ईदगाह में बिजली का कनेक्शन नहीं है।

ईदगाह के सचिव तनवीर अहमद पर बिजली की चोरी का आरोप लगाया जा रहा है। आरोप ये है कि ईदगाह में और इसके परिसर में रह रहे एक दर्जन लोग बिजली के लिए मुख्य लाइन में तार डालकर बिजली चोरी कर रहे हैं। इस मामले का स्मरण करते हुए ऊर्जा मंत्री ने कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

ईदगाह में जांच में टीम जाएगी

अधीक्षण अभियंता ने बताया कि, बिजली चोरी के आरोप में जांच की जाएगी। शाही मस्जिद ईदगाह के सचिव तनवीर अहमद का कहना है कि बिजली विभाग ने उन्हं बिजली के संबंध में कोई जानकारी नहीं दी है। न ही उनसे कोई जानकारी मांगी है। ईदगाह में बिजली कनेक्शन है, और बिजली चोरी के लगे आरोप बेबुनियाद हैं।

यह भी पढ़ें- Gorakhpur News: होटल कारोबारी के गायब होने से पुलिस की उड़ी नींद, आला अफसर भी हुए परेशान, जानें कारण….

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular