Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsMathura News: अपने ही बेटी की शादी तुड़वाना चाहता था पिता, वजह...

Mathura News: अपने ही बेटी की शादी तुड़वाना चाहता था पिता, वजह कर देगी हैरान

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज),Mathura News: शादी के छह महीने बाद ही पिता बेटी की शादी तुड़वाने की जिद पर अड़ गया है। वो बेटी की दूसरी शादी करना चाहता है। पीड़िता ने मामले में पिता और भाई के खिलाफ SSP से शिकायत की है।

यह है पुरा मामला

एक नवविवाहिता जो जमुनापार क्षेत्र के मथुरा शहर में रहती थी, अपने पिता और भाई के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया। उसने शिकायत दर्ज कराई कि उसके पिता और भाई उसकी शादी को तोड़ना चाहते हैं और उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। उसे भी घर में बंद करने की धमकी दी गई है।

ये भी पढ़ें: UP News: प्रेम प्रसंग के चलते छात्र की गला रेतकर हत्या, प्रेमिका के घरवालों पर लगा हत्या का आरोप

उनकी पत्नी अल्पना ने अपने पति रोहित कुमार के साथ सोनी टप्पा, जमुनापार में रहती है। उन्होंने बताया कि उनकी शादी 6 महीने पहले बिना किसी दान दहेज़ के बिना रोहित से हुई। पिता को पता चला कि रोहित सरकारी नौकरी नहीं करता और स्कूल में नौकरी करता है।​ उनका आरोप है कि पिता और भाई नई शादी करना चाहते हैं और पैसे के बदले में इसे तोड़ना चाहते हैं, जिस तरह से उन्होंने बड़ी बहन के साथ काम किया था।

SSP ने बताया ये…

पिछले दिनों ससुराल से जबरन घर ले आए। वहां बंद करके मारापीट की। किसी प्रकार घर से भागकर कचहरी पहुंची। वहां भी आरोपी आ गए। SSP मथुरा से कार्रवाई की गुहार लगाई। SSP के आदेश पर थाना जमुनापार में मुकदमा दर्ज हुआ है। इंस्पेक्टर संजीव कुमार दुबे ने बताया कि मामले में तहरीर के आधार पर नामजदों पर मुकदमा सुसंगत धाराओं में लिखा गया है। जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: Mayavati: आकाश आनंद को मायावती ने दी बड़ी जिम्मेदारी, इस खास लिस्ट में सामने आया नाम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular