Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMathura News: फिल्म गदर 2 के एक्टर उत्कर्ष और निदेशक अनिल शर्मा...

Mathura News: फिल्म गदर 2 के एक्टर उत्कर्ष और निदेशक अनिल शर्मा ने मथुरा यमुना में किया चुनरी मनोरथ

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Veer Narayan Sharma, Mathura News: गदर 2 फिल्म के निर्माता निदेशक अनिल शर्मा व एक्टर उत्कर्ष शर्मा ने आज मथुरा में यमुना के विश्राम घाट पर यमुना पूजन कर चुनरी मनोरथ किया। इस दौरान एक्टर उत्कर्ष पूरी तरह भक्ति भाव ने नजर आए। उन्होंने फिल्म की सफलता का श्रेय आराध्य प्रभु बांकेबिहारी और ब्रज की पटरानी श्री यमुना महारानी44 को दिया। इसके बाद उन्होंने माथुर चतुर्वेद परिषद के कार्यालय पर आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि बांके बिहारी की कृपा से काम बहुत आसान हो जाता है।

उत्कर्ष शर्मा ने कहा

फिल्म के एक्टर उत्कर्ष शर्मा का कहना है की जब अच्छा खिलाड़ी या अच्छा कलाकार सामने हो तो काम और भी आसान होता है। गदर 2 फिल्म की सफलता के बारे में कहा कि मथुरा से उसको मेकिंग किया गया था बांके बिहारी की कृपा से इस फिल्म को अपार सफलता मिली है, फिल्म के निर्माता निदेशक अनिल शर्मा का कहना है कि यमुना मैया की कृपा से उनकी फिल्म को अपार सफलता मिली है, 22 साल के लंबे अंतराल के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इतने समय तक मैया की कृपा नहीं थी लेकिन यमुना मैया की कृपा से उन्हें अब अच्छी सफलता मिली है।

ग़दर फिल्म वन औऱ टू में से आप किसे अच्छा मानते हैं, तो उन्होंने कहा कि मेरे लिए दोनों ही फिल्म बहुत अच्छी हैं। हम किसको अच्छा किसको बुरा कह सकते हैं। उन्होंने कहा कि गदर फिल्म मेरी नहीं आप सब की फिल्म है, जनता की फिल्म पत्रकार की फिल्में आप सब ने उसे बहुत प्यार दिया है। मैंने तो एक कथा लिखी थी, मैं किसी व्यक्ति के खिलाफ हूं ना किसी और के खिलाफ उन्होंने तो सच्चाई पर एक कथा लिखी थी, जो आपके सामने है।

Also Read: Azamgarh News: तेज रफ्तार कार का कहर, पहले किया बाइक सवार को घायल, फिर 30 किलोमीटर घसीटा बाइक को, वीडियो हुआ वायरल…..

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular