Monday, July 1, 2024
HomeEntertainment NewsMathura News: श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर जल्द ही बनेगी फिल्म,धूम फिल्म के निर्देशक...

Mathura News: श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर जल्द ही बनेगी फिल्म,धूम फिल्म के निर्देशक बोले…इसी महीने शुरू होगी शूटिंग

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Mathura News: श्रीकृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह मस्जिद पर जल्द ही फिल्म बनने वाली है। जो जल्द ही दर्शकों को ओटीटी पर देखने को मिलेगी। बता दें, धूम फिल्म के डायरेक्टर संजय गढ़वी श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसकी शूटिंग 20 अगस्त के बाद शुरू की जाएगी। उसके साथ ही फिल्म में न्यास की ओर से कोर्ट में रखे साक्ष्यों को भी शामिल किया जाएगा। साथ ही मायानगरी के बड़े कलाकार इसमें दिखेंगे।

श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर बनी यह फिल्म 15 मिनट की

न्यास अध्यक्ष महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर बनी यह फिल्म 15 मिनट की है। उन्होंने बताया कि पहले हम इस फिल्म को ढाई घंटे की फिल्म बनाने पर विचार कर रहे थे। लेकिन बाद में ओटीटी पर रिलीज करने के लिए इसको 15 मिनट का किया गया है। इस फिल्म के जरिए श्रीकृष्ण के जन्म से लेकर औरंगजेब द्वारा मंदिर को तोड़कर यहां मस्जिद बनाने की पूरी कहानी दिखाई जाएगी। साथ ही फिल्म में 1968 में हुए कथित समझौते का भी जिक्र किया जाएगा। जिसमे हाईकोर्ट तक पहुंचने के पूरे वाकये का फिल्मांकन किया जाएगा।

स्क्रिप्ट तैयार कराने से लेकर कलाकारों के चयन का काम पूरा 

धूम फिल्म के डायरेक्टर संजय गढ़वी ने स्क्रिप्ट तैयार कराने से लेकर कलाकारों के चयन तक काम पूरा कर लिया है। बस अब शूटिंग के लिए अनुमति प्रक्रिया जारी है। फिल्म का उद्देश्य जनमानस, खासतौर पर देश की युवा पीढ़ी को इस विवाद की सच्चाई से रूबरू कराना है। उन्होंने कहा कि मायानगरी के बड़े कलाकार इसमें अभिनय करेंगे। उनके नामों का खुलासा शूटिंग के उद्घाटन वाले दिन किया जाएगा।

Also Read: UP Weather: पूर्वी यूपी में मौसम विभाग का येलो अलर्ट जारी, 13 जिलों में गरज चमक के साथ भारी बारिश…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular