Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMathura News : सीएम योगी की जनसभा में एक महिला का हाई...

Mathura News : सीएम योगी की जनसभा में एक महिला का हाई वोल्टेज हगामा, महीना ने कहा कि…………………..

- Advertisement -

INDIA NEWS, (इंडिया न्यूज़), Mathura News मथुरा : आज सीएम योगी ने निकाय चुनाव को लेकर कई सारा दौरा किया। सीएम ने आज सुबह आगरा में जनसंबोधन किया। तत्पश्चात मथुरा पहुंचे । जहा उन्होंने मथुरा की जनता को बीजेपी सरकार के काम के बारे में बताया। इस दौरान सीएम के पास एक पीड़ित महिला अपनी फरियाद लेकर पहुंच गयी।

  • शिकायत लेकर पहुंची महिला
  • कृष्णा नगर चौकी इंचार्ज ने आरोपी से लिए पैसे – पीड़ित महिला

शिकायत लेकर पहुंची महिला

निकाय चुनाव को लेकर सीमा योगी आज आगरा के बाद मथुरा पहुंचे। सीएम ने वहा जनसंबोधन किया। वहा लोगों को से बात भी किया। मथुरा की जनता को बीजेपी की सारे कामो को बताया। इसी दौरान जनसभा में सीएम योगी से मिलने और अपनी शिकायत लेकर एक महिला पहुंची गयी।

कृष्णा नगर चौकी इंचार्ज ने आरोपी से लिए पैसे – पीड़ित महिला

सीएम की नजर पड़ने से पहले महिला पर पुलिस की नजर पड़ गयी। जिसके बाद पुलिस महिला को संभालने में लग गयी। दरअसल, महिला ने कृष्णा नगर में रहने वाले प्रसिद्ध ज्वेलर्स राधा रानी के मालिक पवन अग्रवाल पर एग्रीमेंट के बावजूद भी दुकान खाली कराये जाने का आरोप लगाया। महिला ने कृष्णा नगर चौकी इंचार्ज पर भी रुपए लेने का आरोप लगाया।

महिला ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरे शिकायत के बावजूद भी चौकी इंचार्ज कृष्णानगर कार्यवाही नहीं कर रहे हैं। मै 10 महीने से परेशान हु। आगे कहा कि उच्च अधिकारियों के चक्कर भी लगा चुकी है। लेकिन अभी तक इस मामले में कोई भी कार्यवाही नहीं हुई है। इस घटना के बाद मौजूद पुलिस अधिकारीयों ने महिला को आश्वासन दिया की जल्द कार्रवाई होगी। पुलिस ने महिला को सजा बजा कर भेज दिया।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular