Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsMathura News : हरियाली तीज पर श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हुए...

Mathura News : हरियाली तीज पर श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हुए प्रशासन अलर्ट, छोटे बच्चे, दिव्यांग और वृद्ध भक्तो पर लगा रोक

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Mathura News वीर नारायण शर्मा, मथुरा : Mathura News हरियाली तीज के अवसर पर बांके बिहारी मंदिर में उमड़ने वाली श्रद्धालुओं की भीड़ को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट है।

श्रद्धालुओं को कोई असुविधा न हो इसके लिए आज डीएम और एसएसपी ने अधिनस्थ अधिकारियों के साथ बैठक कर व्यवस्थाओं पर चर्चा की। सुरक्षा में 1200 पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है।

भक्तों के लिए जारी की एडवाइजरी

एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने श्रद्धालुओं से अपील करते हुए कहा कि हरियाली तीज के अवसर पर बच्चे, बुजुर्ग और बीमार श्रद्धालु ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर न आएं। वृंदावन के ठाकुर श्रीबांकेबिहारी मंदिर में हर दिन हजारों की संख्या में भक्त अपने आराध्य के दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं।

भक्तों की भीड़ को देखते हुए मंदिर प्रबंधन ने हरियाली तीज पर मंदिर में आने वाले भक्तों के लिए एडवाइजरी जारी की है, जिसमें कहा गया है कि श्रद्धालु अपने साथ छोटे बच्चे, बुजुर्ग, दिव्यांग और मरीजों को मंदिर में न लाएं।

एसएसपी शैलेश पांडेय ने की अपील

इसके साथ ही जेबकतरों और मोबाइल चोरों से भी सावधान किया है। इसके बाद आज भीड़ के आगमन को देखते हुए वृंदावन डीएम पुलकित खरे, एस एसपी शैलेश कुमार पांडेय ने अधिनस्थ अधिकारियों के साथ बैठक की।

एसएसपी शैलेश पांडेय ने सुरक्षा व्यवस्था में व्यापक सुधार करते हुए वृंदावन जोन सुपर जोन और सेक्टरों में विभाजित करते हुए 1200 पुलिस कर्मियों के अलावा पीएसी के जवानों की ड्यूटी लगाई है।

एसएसपी शैलेश पांडेय ने अपील करते हुए कहा कि हरियाली तीज के अवसर पर श्रद्धालु छोटे बच्चे, दिव्यांग, वृद्ध और बीमारी से पीड़ित लोगों को वृंदावन न लाएं।

Also Read – UP Politics : अजय राय को यूपी की कमान सौंप कांग्रेस ने खेला स्वर्ण कार्ड, I . N . D . I . A…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular