Wednesday, July 3, 2024
HomeBreaking NewsMathura News : मथुरा पुलिस ने किया योगेंद्र हत्या कांड का खुलासा,...

Mathura News : मथुरा पुलिस ने किया योगेंद्र हत्या कांड का खुलासा, सामने से मारी थी गोली 

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) मथुरा : मथुरा के थाना रिफाइनरी पुलिस ने 24 सितंबर को हुई जोगेंद्र उर्फ पहाड़ी हत्या कांड का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस के बड़े अधिकारी ने घटना की पूरी जानकारी दी। साथ ही आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिए है।

क्या था मामला

दरअसल, मथुरा के थाना रिफाइनरी थाना क्षेत्र स्थित छड़गांव मार्ग पर 24 सितंबर की रात जोगेंद्र और दाऊजी को बाइक बदमाशों ने गोली मारी थी। इस गोली कांड में योगेंद्र की मौके पर मौत हो गई थी। दाऊजी को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इस पूरे घटनाक्रम के खुलासे के लिए एस एस पी शैलेश कुमार पांडेय ने लोकल इन्टेलीजेंस एवं साक्ष्य के आधार पर प्रकाश में आये अभियुक्तगण दाऊजी पुत्र विरजो उर्फ विजेन्द्र निवासी ग्राम पिलुआ सादिकपुर थाना फरह जिला मथुरा, भीमसैन पुत्र विरजो उर्फ विजेन्द्र, विष्णु पुत्र वनवारी निवासी ग्राम पिलुआ सादिकपुर थाना फरह के नाम सामने आने पर पुलिस ने आज उन सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्तों ने गोली मारकर योगेंद्र की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। इनके पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा और कारतूस बरामद किए गए हैं।

Also Read  – Gyanvapi- Shringaar Case Update : ज्ञानवापी- शृंगार गौरी मामले में आज होगी सुनवाई, डा. अजय कृष्ण विश्वेश होंगे जज

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular