Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMathura News: नूह मेवात की घटना से साधु संत और हिंदू संगठनों...

Mathura News: नूह मेवात की घटना से साधु संत और हिंदू संगठनों में आक्रोश, आरोपियों की संपत्ति से नुकसान के भरपाई की मांग

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Veer Narayan Sharma, Mathura News: हरियाणा के नूह में हुए बवाल से मथुरा के साधु संत समाज सहित हिंदू संगठनों ने आक्रोश पनप रहा है। बुधवार को विभिन्न हिंदूवादी संगठन वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। साधु संत और हिंदूवादी संगठनों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए प्रधान मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

आरोपियों के घरों पर बुलडोजर नहीं चला, तो होगा उग्र आंदोलन संत

हरियाणा के नूह में हुए सांप्रदायिक बवाल को लेकर मथुरा वृंदावन में संत और हिंदूवादी संगठनों में आक्रोश है। संतों का कहना है कि केंद्र सरकार आरोपियों के खिलाफ सख्त कदम उठाए। आरोपियों के मकानों पर बुलडोजर चलवाया जाए और उनकी संपत्ति से नुकसान की भरपाई करे।

संतों ने कहा मुगलों को संरक्षण दे रहा है शासन प्रशासन

संत फूलडोल महाराज ने कहा कि यह बहुत ही दुखद घटना है ,विशेष समुदाय के लोगों ने इस तरह से भगवान की यात्रा निकाल रहे लोगों पर आक्रमण किया और उसके बाद भी आरोपियों के विरुद्ध कोई कठोर कार्रवाई नहीं हो पाई। यह दुर्भाग्यपूर्ण है ,उन्होंने मांग की कि जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी हो और उनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई करते हुए उन्हें फांसी की सजा दी जाए। इसके साथ ही उनके घरों पर बुलडोजर चलाया जाए अगर ऐसा नहीं होता तो वह उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।

Also Read: Engineering college Fee: उत्तर प्रदेश के प्राइवेट इंजीनियरिंग और व्यवसायिक संस्थानों में नहीं बढ़ेगी फीस, शासन ने लिया फैसला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular