Wednesday, July 3, 2024
HomeLatest NewsMathura News: मथुरा में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, पूर्व विधायक चंदन...

Mathura News: मथुरा में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, पूर्व विधायक चंदन सिंह के घर हुई चोरी की घटना में फरार थे बदमाश

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) Mathura News: मथुरा में थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत माल गोदाम रोड पर एसओजी व कोतवाली पुलिस की पूर्व विधायक के घर हुई लाखों रुपए की चोरी के आरोप में वांछित बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। दो बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुए हैं। घायल बदमाशों को पुलिस अभिरक्षा में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से 25 लाख रुपए के आभूषण जेवरात व 3.50 लाख रुपए नकदी बरामद की है।

बदमाशों के पास से 2 तमंचे, 3.50 लाख रुपए नकदी व 25 लाख के आभूषण बरामद

इस संबंध में एसपी सिटी मार्तंड प्रकाह सिंह ने बताया कि 13 जुलाई को शहर की पॉश कॉलोनी में रहने वाले पूर्व विधायक चंदन सिंह के यहां बदमाशों ने चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया था। वारदात के खुलासे के लिए टीम लगी हुई थी। इसी बीच एक सूचना पर कार्यवाही करते हुए टेंपो सवार बदमाशों की पुलिस ने घेराबंदी की। बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्यवाही में हरियाणा पानीपत निवासी सतीश और मथुरा जमुनापार निवासी भोला पैर में गोली लगने से घायल हुए हैं। जबकि जमुनापार क्षेत्र के ही रहने वाले रोहित और गब्बर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से एक टेंपो, जिसका वारदात में इस्तेमाल किया करते थे। इसके अलावा 2 तमंचे, 3.50 लाख रुपए नकदी व 25 लाख के आभूषण बरामद हुए हैं।

हरियाणा में गैंग दे चुका है वारदातों को अंजाम

बताया जाता है की गैंग काफी शातिर किस्म का है। जो बड़े लोगों को टारगेट कर वारदात को अंजाम देता है। पकड़े गए गैंग ने सफीदों से भाजपा प्रत्याशी और पूर्व कैबिनेट मंत्री बच्चन सिंह आर्य, जिनकी पानीपत के मॉडल टाउन में कोठी है, वहां से सोने, चांदी, डायमंड के गहने सहित करोड़ो की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

Kanpur News: पांच महीने पहले युवक पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज, जन्म हुए बच्चे को खेत में दफनाया, मामले की हो रही जांच

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular