Tuesday, May 21, 2024
HomeBreaking NewsMathura News : मथुरा शहर में अतिक्रमण हटाने पहुंची प्रशासन की टीम...

Mathura News : मथुरा शहर में अतिक्रमण हटाने पहुंची प्रशासन की टीम का विरोध, अधिकारियों को सुनाई खरी खोटी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Mathura News मथुरा : मथुरा (Mathura News) के शहर कोतवाली क्षेत्र में एसडीएम के निर्देशन में नगर निगम टीम सड़कों से अतिक्रमण हटवाने पहुंची। अतिक्रमण हटाने पर कुछ व्यापारियों प्रशासन की टीम का विरोध कर दिया।

व्यापारी और प्रशासनिक अधिकारियों के बीच बहस शुरू हो गई। मामला गाली गलौज पर पहुंच गया। हालांकि मौके पर मौजूद शहर कोतवाली पुलिस ने विरोध में शामिल एक व्यापारी को हिरासत में ले लिया। इसके बाद गुस्साए व्यापारियों ने बाजार बंद करा दिया।

व्यापारियों ने जमा रखा अतिक्रमण

दरअसल मथुरा शहर में कुछ व्यापारियों ने सड़क किनारे अतिक्रमण जमा रखा है। जिससे शहर में जाम के हालात बने हुए हैं। अतिक्रमण से शहर में जाम के हालातों को देखते हुए आज एसडी एम के निर्देशन में मथुरा नगर निगम की टीम शहर कोतवाली पुलिस के साथ अतिक्रमण हटवाते हुए पुराने बस स्टैंड, होली गेट, पहुंची।

नगर निगम के बुलडोजर ने दुकानों के सामने सड़क किनारे जमें अतिक्रमण को ध्वस्त करना शुरू किया तो व्यापारी विरोध में आ गए। लामबंद होकर व्यापारियों ने एसडीएम और नगर निगम के अधिकारियों को खरी खोटी सुनाई।

कुछ लोगों ने गाली गलौज शुरु कर दी। पुलिस ने एक व्यापारी को हिरासत में ले लिया। इससे गुस्साए व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिया है।

Also Read – UP News : “वनटांगिया समुदाय” को मुख्य धारा से जोड़ रही योगी सरकार, साथ ही उनके कौशल पर विशेष ध्यान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular