Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMathura News: मथुरा में सड़कों पर भरा बरसात का पानी, जान जोखिम...

Mathura News: मथुरा में सड़कों पर भरा बरसात का पानी, जान जोखिम में डालकर ब्रज यात्रा करने पर विवश श्रद्धालु, जानें पूरी खबर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Mathura News: मामला मथुरा शहर स्थित भूतेश्वर के समीप की हैं। जहां शुक्रवार की सुबह बारिश के चलते आम रास्तों पर पानी भर गया। बृज चौरासी कोस परिक्रमा लगाने वाले श्रद्धालु जान जोखिम में डाल कर पानी के बीच से निकलने पर विवश नजर आए। जबकि कुछ यात्री रेलवे लाइन किनारे यात्रा करते कैमरे में कैद हुए हैं।

बरसात से सड़को के हालात बदतर

आधा घंटे की बरसात से हालात इतने बदतर हो गए कि मथुरा में बी एस ए कॉलेज मार्ग से लेकर बस स्टैंड और भूतेश्वर तक पानी भर गया। गाड़ी चालक ने बताया कि वह आगरा से आ रहा था और हाईवे पर कोई एक्सीडेंट हो गया।

रास्तों पर लगा जाम

जिसके कारण जाम लगा हुआ था। उसने सोचा कि जन्मभूमि रास्ते से निकल जाऊंगा परंतु वह पुल के नीचे पानी में फंस गया और नगर निगम को कोसने लगा। इस संबंध में बाहर से आए हुए श्रद्धालु ने कुछ इस तरह नगर निगम को कोसा।

ये भी पढ़ें:- UP News: अतीक के बेटे अली के गुर्गों ने जमीन पर कर रखा था अवैध कब्जा, खाली करने पर मांग रहे थे 50 लाख, विकास परिषद ने की ध्वस्तीकरण की कार्यवाही   

Benefits Of Hing: हींग खाने से होते है कई स्वास्थ्य लाभ, ऐसे करें प्रयोग मिलेगा फायदा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular