Wednesday, July 3, 2024
HomeBreaking NewsMathura News : मादक पदार्थ का सेवन करने से छह श्रद्धालु बेहोश,...

Mathura News : मादक पदार्थ का सेवन करने से छह श्रद्धालु बेहोश, पुलिस कर रही जांच

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Mathura News मथुरा : मथुरा के गोवर्धन गिरिराज परिक्रमा मार्ग से बेहोशी की हालात में पड़े लोगों की तस्वीरें सामने आ रही हैं। जहां परिक्रमा लगाने आए मध्य प्रदेश के छह श्रद्धालु भांग का सेवन करने से बेहोश हो गए।

इसकी सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंची, और बेहोशी की हालात में श्रद्धालुओ को एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां उनकी गंभीर हालत को देख चिकित्सकों के जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

क्या है पूरा मामला

बता दे, सोमवार को शाहगढ़ सागर मध्य प्रदेश से रज्जू, राजकुमार, भइया लाल, विजय, देशराज, धर्मदास गिरिराज परिक्रमा लगाने गोवर्धन आए। गिरिराज परिक्रमा के दौरान राधाकुंड में इन सभी ने भांग का सेवन कर लिया। भांग सेवन करने के आधा घंटे बाद ही सभी बेहोश होकर कुसुम सरोवर के समीप गिर पड़े।

परिक्रमार्थियों ने इसकी सूचना इलाका पुलिस को दी। पुलिस ने बेहोशी की हालात में इन्हे एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

ड्राई एरिया में चल रहा भांग का ठेका

दरअसल सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ राधाकुंड, गोवर्धन को तीर्थ स्थल घोषित करते हुए इसे ड्राई एरिया घोषित किया था।

ड्राई एरिया में मादक पदार्थ भांग, बीयर,शराब की बिक्री पर पाबंदी लगाने के निर्देश जिला प्रशासन को दिए थे। लेकिन गोवर्धन और राधाकुंड ड्राई एरिया में भांग, बीयर, शराब की खुलेआम बिक्री हो रही है।

Also Read – सीएम योगी ने दिया सौगात, अब पुरानी टाटा सूमो के बजाए स्कार्पियो से चलेंगी परिवहन विभाग 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular