Friday, July 5, 2024
HomeअपराधMathura News: नौकर की पत्नी पर गलत नजर थी मालिक की, पहले...

Mathura News: नौकर की पत्नी पर गलत नजर थी मालिक की, पहले नौकर ने अपने मालिक को समझाया, फिर किया ये…

16 फरवरी को मथुरा के वृंदावन में मौजूद चैतन्य विहार कॉलोनी में रह रहे वृद्ध की हत्या के मामले का खुलासा हुआ है। जिसका बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्ता कर लिया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि, उसका मालिक उसकी पत्नी पर गलत नजर रखता था।

- Advertisement -

Mathura News: (In Mathura, the case of the murder of an elderly person living alone at home has come to light. Where a servant killed his master.): मथुरा में घर में अकेले रह रहे बुजुर्ग की हत्या के मामले का खुलासा हुआ हैं। जहां एक नौकर ने अपने मालिक की हत्या कर दी। आरोपी नौकर ने जो बताया उसे सुनकर किसी को विश्वास नहीं हुआ। नौकर ने बताया कि, उसने सबसे पहले मालिक को समझाया था पर वह नहीं माने इसलिए मालिक की हत्या कर दी।

जानें पूरा मामला

16 फरवरी को मथुरा के वृंदावन में मौजूद चैतन्य विहार कॉलोनी में रह रहे वृद्ध की हत्या के मामले का खुलासा हुआ है। जिसका बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्ता कर लिया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि, उसका मालिक उसकी पत्नी पर गलत नजर रखता था। आरोपी ने अपने मालिक को समझाया भी था पर वह नहीं माना इस कारण से आरोपी ने अपने मालिक को मार दिया। बता दें, दोनों को एक महिने पहले ही घर में नौकरी पर रखा गया था। पलिस ने आरोपी से चोरी की गई स्कूटी और नगद बरामद किया है।

बुजुर्ग के नाती ने दर्ज कराई रिपोर्ट

एसएसपी शैलेष कुमार पांडेय ने बताया कि चैतन्य विहार कॉलोनी में 16 फरवरी की रात निवासी राधेश्याम अग्रवाल की हत्या कर दी गई थी। हत्या करने के बाद अलमारी में रखी नगदी और घर की स्कूटी भी गायब कर दी। इस मामले की रिपोर्ट बुजुर्ग के नाती ने दर्ज कराई थी। पुलिस अब फॉरेंसिक टीम की सहायता से घटना की जांच कर रहीं थी। हत्या के बाद घर के कामकाज के लिए नौकरी पर रखा गया सोनू और रैकवार और उसकी पत्नी गंगा उर्फ गायत्री निवासी नोहटा गांव फरार थे।

नगदी और स्कूटी लेकर दोनों हुए फरार

पुछताछ के दौरान सोनू ने बताया कि, राधेश्याम उसकी पत्नी पर गलत नजर रखता था। जिसके लिए सबसे पहले सोनू ने राधेस्याम को समझाया था, पर वो माना नहीं। इसके कारण सोनू ने गुस्से में रोटी बनाने वाले तवा से मालिक के सर पर प्रहार कर दिया था। हमले के बाद घर में रखे 50 हजार रूपए और स्कूटी लेकर फरार हो गए।

चोरी का सामाल हुआ बरामद   

बता दें, पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए फरीदाबाद, राजस्थान और मध्य प्रदेश में दबिश दे रही थी। जिसके बाद रविवार की रात पुलिस सोनू और गंगा को पकड़ने में सफल रहीं। पुछताछ में बताया गया कि, सोनू और उसकी पत्नी को घर कामकाज के लिए रखा गया था। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करके उनसे 27 हजार रूपए और स्कूटी बरामद की है। साथ ही जिस तवा से आरोपियों ने हमला किया था, उसे भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

यह भी पढ़ें-

UP News: कानपुर देहात मामले में लोगों ने डीएम को दिया ज्ञापन, दोषियों पर जल्द कार्रवाई की मांग

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular