Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsMathura News: यमुना एक्सप्रेसवे पर चोरों को दबोचने के लिए, पुलिस ने...

Mathura News: यमुना एक्सप्रेसवे पर चोरों को दबोचने के लिए, पुलिस ने अपनाया नया हथकंडा,पेड़ पर छिप कर करती उनके आने का इंतजार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Mathura News: उत्तर प्रदेश के यमुना एक्सप्रेसवे पर लगातार लूट की घटनाओं ने पुलिस प्रशासन के सामने आम लोगों की सुरक्षा को लेकर एक बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। इसके बाद पुलिस को ओर से इस पर विशेष ध्यान दिया जाने लगा। यमुना एक्सप्रेसवे पर चेकिंग बढ़ाई गई साथ ही चौकसी भी। चौकसी ऐसी कि लुटेरों को हर हाल में दबोचा जा सके। इसके लिए पुलिस ने एक नया हथकंडा भी अपनाया है। बता दें पुलिस अब पेड़ों पर बैठकर चोरों पर और उनकी गतिविधियों पर पैनी नजर रख रही है। सादी वर्दी में एक्सप्रेसवे पर हर 2 किलोमीटर के दायरे में पर्याप्त मात्रा में पुलिस की तैनाती की गई है। इतना ही नहीं बल्कि इसके अलावा खेतों में भी सादी वर्दी में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।

सादी वर्दी में तैनात किए गए हैं पुलिसवाले

मथुरा पुलिस की ओर से 100 से अधिक पुलिसकर्मियों को एक्सप्रेसवे पर वाहन चालकों की सुरक्षा में तैनात किया गया है। एक्सप्रेसवे पर सिविल ड्रेस में पुलिसकर्मियों की तैनात किया गया है। यमुना एक्सप्रेसवे  के एक अधिकारी ने बताया कि मथुरा पुलिस की कार्रवाई बेहतरीन है। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों में पुलिस की निगराना में काफी काफी हद तक वृद्धि देखी गई। हर 2 किलोमीटर की दूरी पर पुलिसकर्मियों को देखा जा सकता है। इतना ही नहीं पुलिस कर्मियों को दूरबीन लेकर पेड़ों पर भी तैनात किया गया है। ताकि अपराधी किसी अपराध को अंजाम न दे सके।

पुलिस ने कुछ बदमाशों का तैयार कराया स्केच

एसपी शैलेश कुमार पांडेय ने कहा कि पीड़ितों से मिली जानकारी के आधार पर लूट की घटना में शामिल लोगों के स्केच तैयार कराए गए हैं। आरोपियों की उम्र 20 से 35 साल के बीच की बताई जा रही है। स्केच के आधार पर एक्सप्रेसवे पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। कई टीमें उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश में लगी हुई हैं। बता दें कि 165.5 किमी लंबा और छह लेन चौड़ा यमुना एक्सप्रेसवे नोएडा को आगरा से जोड़ता है। मथुरा जिले में एक्सप्रेसवे की लंबाई लगभग 65 किलोमीटर है।

Shahjahanpur: शाहजहांपुर पुलिस का मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ अभियान जारी,2 किलो अफीम के साथ, दो तस्कर गिरफ्तार

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular