Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsMathura News: मथुरा में पुलिस मुठभेड़ में मोटर साइकिल सवार दो बदमाश...

Mathura News: मथुरा में पुलिस मुठभेड़ में मोटर साइकिल सवार दो बदमाश गिरफ्तार, 20,000 का था इनाम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Mathura News: खबर यूपी के मथुरा जिले से है। जहां पर थाना जैत पुलिस व एसओजी टीम से मुठभेड़ के दौरान 02 बदमाश घायल हुए। जिनें एक विष्णु गौतम पुत्र छत्रपाल गौतम, पता- ठाठौली थाना गोण्डा जनपद अलीगढ़ का रहने वाला है तो वहीं दूसरा प्रताप उर्फ छोटू पुत्र मेघसिंह जो चौमुहाँ थाना जैत जनपद मथुरा का ही रहने वाला है। पुलिस से हुई मुठभेड़ में ये घायल हुआ। उसके बाद पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार किया। साथ ही उनको इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। मामले में आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

क्या है पूरा मामला?

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2021 में लूटेरा विष्णु गौतम द्वारा थाना कोतवाली क्षेत्र मे होली गेट मथुरा पर एक महिला से चैन छिनी थी। जिसमें एक सीआरपीएफ के रिटायर इन्पैक्टर के द्वारा इसे पकड़ने के प्रयास किया गया। जिसमें इसके द्वारा इन्स्पैक्टर को गोली मारकर घायल कर फरार हो गया था। वर्ष 2016 में विष्णु गौतम के द्वारा थाना टूण्डला क्षेत्र से पुलिस अभिरक्षा से एक मुलजिम को गोली चलाके छुड़ाया था। जिसमें इस पर NSA लगी थी तथा इस पर पुलिस महानिदेशक, यूपी द्वारा 20000 का इनाम घोषित किया गया था तथा दिनांक 16.06.2023 को थाना जैत क्षेत्र में अक्षय पात्र के सामने नवी मुम्बई की रहने वाली ई-रिक्शा पर जा रही एक महिला से चैन छिनी थी। जिसके सम्बन्ध में थाना जैत पर धारा 392 मुकदमा दर्ज हुआ।

लुटेरों से बरामद की हुई चीजें

2 तमंचा,315 बोर।
4 जिन्दा कारतूस।
2 खोखा कारतूस।
1 लूटा हुआ फोन।
1 बिना नम्बर की मोटर साइकिल स्पैण्डर बरामद हुई।

Ram Mandir Date: कब से कर सकेंगे अयोध्या में भगवान राम के दर्शन? जान लीजिए तारीख, हो गई तय

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular