Wednesday, July 3, 2024
HomeGovernment ActionMathura News: योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई! मथुरा में रेलवे की जमीन...

Mathura News: योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई! मथुरा में रेलवे की जमीन पर बने अवैध मकानों पर चला RPF का बुलडोजर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Mathura News: मथुरा वृंदावन रेलवे लाइन के समीप लोगों ने रेलवे की जमीन पर 150 मकान को प्रशासन और रेलवे पुलिस द्वारा अवैध मानते हुए ध्वस्तीकरण कार्रवाई की जा रही है। बुलडोजर और भारी संख्या में पुलिस बल को देख लोगों में खलबली मच गई।

लोगों ने रेलवे की जमीन पर 150 मकान बना लिए

पुलिस बल की मौजूदगी में मकानों को ध्वस्त करते बुलडोजर की ये तस्वीरें मथुरा स्थित नई बस्ती कॉलोनी की हैं। यहां मथुरा वृंदावन रेलवे लाइन के समीप लोगों ने रेलवे की जमीन पर 150 मकान बना लिए। जिन्हे प्रशासन और रेलवे पुलिस द्वारा अवैध मानते हुए ध्वस्तीकरण कार्रवाई की जा रही है।

भारी संख्या में पुलिस बल को देख लोगों में खलबली

बुधवार को रेलवे अधिकारी नितिन गर्ग पुलिस बल और बुलडोजर लेकर मथुरा की नई बस्ती कॉलोनी पहुंचे। बुलडोजर और भारी संख्या में पुलिस बल को देख लोगों में खलबली मच गई। पुलिस की मौजूदगी में रेलवे अधिकारी ने चिन्हित अवैध मकानों पर बुलडोजर चलवा कर ध्वस्त कराया।

जून में नोटिस देकर स्वयं अतिक्रमण हटाने का समय

रेलवे अधिकारी नितिन गर्ग ने बताया कि मथुरा वृंदावन रेलवे लाइन के समीप नई बस्ती में रेलवे की जमीन पर करीब 150 मकान अवैध रूप से बने थे, मकान मालिकों को जून में नोटिस देकर स्वयं अतिक्रमण हटाने का समय दिया था, लेकिन अतिक्रमण नहीं हटाया, पुलिस बल के साथ अतिक्रमण हटाया जा रहा है।

Also Read: Aligarh Crime: एक बार फिर की गई माहौल खराब करने की कोशिश, मंदिर में किया गया चोरी का प्रयास,….

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular