Wednesday, July 3, 2024
HomeAccident NewsMathura News : मथुरा में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, कपास...

Mathura News : मथुरा में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, कपास के खेत में मिला शव, मामले की जांच कर रही पुलिस

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Mathura News मथुरा : मथुरा (Mathura) के थाना मगोर्रा क्षेत्र में प्रेम प्रसंग चलते प्रेमिका के परिजनों ने पीट पीट कर रात में हत्या कर दी। घटना छिपाने के लिए प्रेमी युवक के शव को कपास के खेत में फेंक दिया।

आज सुबह खेत में कपास तोड़ने पहुंचे मजदूरों को युवक का शव दिखाई दिया तो गांव में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले लिया। जांच में मृतक की शिनाख्त गोविंद निवासी खंदौली जिला आगरा के रूप में की गई।

एसएसपी ने घटना स्थल का निरीक्षण कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

मथुरा के थाना मगोर्रा क्षेत्र के सौंख कस्बे के पास स्थित सोन गांव में कपास के खेतों में युवक का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। ग्रामीणों ने कपास के खेतों में युवक का शव पड़ा देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने गोविंद पुत्र कालीचरण निवासी खंदौली आगरा के रूप में शिनाख्त की है। मृतक के परिजनों के मुताबिक गोविंद अपने जीजा भोलू के पास सोन गांव में रहता था। गांव की ही राखी से उसके प्रेम संबंध हो गए।

रात को राखी ने उसे फोन कर अपने घर बुलाया। जहां परिजनों ने पीट पीट कर हत्या कर दी। शव कपास के खेत में फेंक दिया। एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि युवक की हत्या किए जाने की जानकारी मिली थी।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम प्रसंग के चलते हत्या किए जाने का प्रतीत हो रहा है। मामले में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Also Read – Gonda News : मधुमक्खियों के काटने से दो मासूमों की हुई मौत, एक बुजुर्ग महिला घायल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular