Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMathura News: मथुरा में देह व्यापार को लेकर, युवक का हाई वोल्टेज...

Mathura News: मथुरा में देह व्यापार को लेकर, युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा….

- Advertisement -

India news(इंडिया न्यूज़), Veer Narayan Sharma, Mathura News: मथुरा शहर की सड़क पर लेटा ये शख्स गोविंद नगर थाना इलाके का रहने वाला है। इस शख्स का कहना है कि यहां कुछ दबंग किस्म के व्यक्ति देह व्यापार का धंधा कराते हैं। इससे बहन बेटियों पर गलत असर पड़ रहा है। इस पर रोक लगाने के लिए आगे आए तो दबंगों ने मारपीट कर सिर फोड़ दिया।

क्या है पूरा मामला

मथुरा शहर के गोविंद नगर थाना क्षेत्र स्थित कच्ची सड़क माया टीला में अनैतिक देह व्यापार के धंधे का विरोध करना इस युवक को उस समय भारी पड़ गया, जब इसने देह व्यापार बंद कराने की आवाज उठाई। यहां कुछ दबंग किस्म के व्यक्ति देह व्यापार का धंधा कराते हैं। अनैतिक देह व्यापार में संलिप्त लोगों ने युवक की पिटाई कर दी। सिर में चोट लगने के बाद युवक और आक्रोशित हो गया, और सड़क पर लेट हाई वोल्टेज ड्रामा कर दिया। लोगों की भीड़ जुट गई।

युवक ने बताया कि

युवक ने बताया कि गोविंद नगर क्षेत्र में देह व्यापार से यहां का माहौल खराब हो रहा है, और हमारी भी बहन बेटियों पर इसका गलत असर पड़ रहा है। दबंग कहते हैं कि हमारी हर जगह जुगाड़ है तुम कहीं भी शिकायत कर लो कोई भी फर्क नहीं पड़ेगा।

Also Read: UP Assembly Session: मुख्यमंत्री योगी ने विधानसभा सत्र के दौरान शिवपाल यादव की जमकर की प्रशंसा, 2024 से पहले…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular