Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime NewsMathura: रेलवे ट्रैक पर मिलीं तीन लाशें, दिल दहला देने वाला मामला

Mathura: रेलवे ट्रैक पर मिलीं तीन लाशें, दिल दहला देने वाला मामला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Mathura: यूपी के मथुरा से रूह कपाने वाला मामला सामने आया है। यहां शुक्रवार को दो किशोरी और एक महिला ने ट्रेन से काटकर जान गवा दी। स्थानीय लोगो ने देखा, तो उनके रोंगटे खड़े हो गए। लोगो की जानकारी पहुंची पुलिस ने जांच की।

यह है पूरा मामला

यह घटना मथुरा-आगरा रेलवे ट्रैक के बाजना पुल के पास का है। फिलहाल मृतकों की जानकारी नहीं हो सकी है। पुलिस ने बताया कि पहले दृश्य से मां-बेटियां प्रतीत हो रहीं हैं। अज्ञात कारण वश आत्महत्या का कदम उठाया। शवों की पहचान कराने की कोशिश जारी है।

ये भी पढ़ें: Lucknow: 12 साल की लड़की ने भेजा था स्कूल को बम से उड़ाने का मेल, जांच में हुआ बड़ा खुलासा

डॉ. अरविंद कुमार ने बताया कि घटना दोपहर करीब 1.20 बजे हुई थी। रेलवे ट्रैक पर काम कर रही गैंगमैन टीम ने बताया कि एक महिला व दो किशोरी भूतेश्वर की ओर से पैदल चल रही थीं। बाजना पुल से आगे खंभा संख्या 1402/5ए के पास ट्रैक पर खड़ी हो गईं। उसी समय मालगाड़ी आई और तीनों की हालत खराब हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने शोर किया और पुलिस को बुलाया। लेकिन, वे तीनों ट्रैक से हटने के लिए तैयार नहीं थीं।

आशंका है की मृतक माँ और बेटी है

सूत्रों ने बताया कि वर्तमान समय में जांच और मौके पर मौजूद लोगों के बयान से यह स्पष्ट हो रहा है कि उन्होंने सुसाइड की है। अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। महिला की आयु लगभग 35 वर्ष है। साथ ही, एक किशोरी की आयु 12 और दूसरी की लगभग 14 वर्ष है। यह मां-बेटियां लग रही हैं। लेकिन, अभी तक कोई निश्चित पुष्टि करना मुश्किल है।

ये भी पढ़ें: Varanasi: पीएम मोदी ने मतदान से पहले काशी के लोगों को लिखी चिट्ठी, जानें क्या कहा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular