Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsMathura Viral Video: धर्म के नाम पर अश्लीलता, वृंदावन में विदेशी डांसर...

Mathura Viral Video: धर्म के नाम पर अश्लीलता, वृंदावन में विदेशी डांसर के साथ कॉकटेल पार्टी, VIDEO वायरल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Mathura Viral Video:  25 मार्च को होली का त्यौहार का मनाया जाएगा। उससे पहले पूरे देश में होली मनाया जा रहा है। वही मथुरा में 1 महीना पहले से ही होली मनाया जाता है। वहा पूरे दुनिया के लोग होली मानाने आते है। इस साल भी वृन्दावन में लाखों की संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी है।

जहां पूरे दुनिया से लोग होली मनाने आए है। ऐसे में यहाँ से एक वीडियो वायरल हो रहा है। जहां लड़किया पोल डांस करते दिखाई दे रही है और लोग वहां शराब पीते नजर आ रहे है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो वायरल (Mathura Viral Video)

धर्म नगरी वृंदावन में होली मिलन समारोह के नाम पर अश्लीलता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां विदेशी डांसर के साथ कॉकटेल पार्टी चल रही है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे लड़की पोल डांस कर रही है और लोग उसके चारों तरफ गिलास में शराब लेकर खड़े है। अर्द्ध नग्न कपड़ों में विदेशी महिला डांसर के साथ होली मिलन के नाम पर अश्लील डांस किया जा रहा है।

परोसी गई शराब

अश्लील डांस के दौरान शराब परोसी गई। बिल्डर ने विदेशी डांसर के साथ ठुमके भी लगाए। अश्लील डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो मथुरा के वृंदावन स्थित ओमेक्स सिटी सोसायटी का बताया जा रहा है। इस वीडियो के वायरल होने पर लोग खूब कमेंट कर रहे है। एक यूजर्स ने कहा ये धर्म के नाम पर अश्लीलता फैलाई जा रही है। वही कुछ ने इस पर मजे भी लिए।

ये भी पढ़ें:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular