Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMau: दूल्हे की अजीब हरकत देख दुल्हन और उसके पिता ने किया...

Mau: दूल्हे की अजीब हरकत देख दुल्हन और उसके पिता ने किया शादी से इनकार, समारोह में होता रहा हंगामा

जब जयमाल स्टेज पर दुल्हन पहुंची तो दूल्हा के अजीब हरकत देख दुल्हन के होश उड़ गए और उसने शादी करने से इनकार कर दिया।

- Advertisement -

Mau: मऊ से एक हैरान कर दने वाला मामला सामने आया है। यहां पर शादी वाले घर में उस वक्त हंगामा हो गया जब अचानक दुल्हन और उसके पिता ने बीच बारात में शादी करने से इनकार कर दिया। शादी समारोह में बारातियों की आवभगत में घराती पक्ष लगे थे। जब जयमाल स्टेज पर दुल्हन पहुंची तो दूल्हा के अजीब हरकत देख दुल्हन के होश उड़ गए और उसने शादी करने से इनकार कर दिया। यहां एक शादी समारोह में हंगामा खड़ा हो गया । पूरा मामला मऊ जनपद के कोपागंज थाने दोस्तपूरा मोहल्ले का है।

दुल्हन को देख चिढ़ा दुल्हा

दरअसल रविवारको शाम आजमगढ जनपद से कोपागंज के दोस्त पूरा मोहल्ले में बहादुर सोनकर की लड़की के से शादी करने के लिए बरात आया था। बरात आने के बाद लड़की पक्ष ने बारातियों के आवभगत में लगे थे। रात्रि करीब दस बजे जयमाल का कार्यक्रम हो रहा था। जयमाल लेकर स्टेज पर चढ़ी दुल्हन को देखकर दूल्हा अचानक चिढ गया और स्टेज पर से नीचे उतर गया। लड़की पक्ष वालों ने समझा कि दूल्हा किसी बात से नाराज है। इसलिए उसे मनाने मे जूट गये। लेकिन वह किसी की बात मानने को तैयार नहीं था। जिसके बाद शादी समारोह मे हंगामा शुरु होने लगा।

बीच जयमाल पर दुल्हे का हंगामा देख लोग हैरान

वहीं शादी समारोह में आए कुछ लोगों ने दूल्हे को दिमाग का हल्का बता दिया। जिसके बाद घराती बराती कुछ समय तक आमने सामने आ गए। इसी बीच आव न देखा न ताव, दूल्हा अचानक फिर से जय माल स्टेज पर चढ़ गया और अजीब हरकत करते हुए वहां पर मौजूद सभी लोगों को धमकाने लगा। पुलिस का नाम सुनते ही दूल्हे ने कहा कि पुलिस बुलाओ या थाना कुछ बिगड़ने वाला नहीं है।

जिसके बाद तो शादी समारोह में हंगामा मच गया। घंटो तक हंगामा होने के बाद किसी तरह पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची ने भी दूल्हे को समझाना चाहा। लेकिन दूल्हे ने पुलिस समेत घराती बराती के सामने अजीब हरकत करते हुए अनाप-शनाप बोलते हुए धमकाने लगा। पुलिस ने दूल्हे और उसके भाई और लड़की के भाई को हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें- Bundelkhand ExpressWay: एक्सप्रेसवे पर सफर करना होगा महंगा, जानें क्या है टोल की नई कीमतें ?

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular