Tuesday, July 2, 2024
HomeCrime NewsMau: ट्रेन से कटकर दो किशोरियों की मौत, घरवालों ने लगाया हत्या...

Mau: ट्रेन से कटकर दो किशोरियों की मौत, घरवालों ने लगाया हत्या का आरोप

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Mau: मऊ जिले के सरायलखंसी थाना क्षेत्र के पनियरा गांव में रेलवे लाइन के पास दो किशोरियों का शव मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। घरवालों ने हत्या का आरोप लगाते हुए एक युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है।

क्या है पूरा मामला

रविवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से कटकर दो किशोरियों की मौत हो गई ।​ सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस बीच, परिजनों ने एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है और उसके खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है। शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।​

ये भी पढ़ें: हर दिन 2 करोड़ से ज्यादा कमाता है ये 26 साल का लड़का

जानकारी के मुताबिक , आज़मगढ़ जिले के कोतवाली क्षेत्र निवासी श्रवण कुमार की बेटी रोशनी ( 13 ) पिछले शुक्रवार को अपने मामा लालमणि के यहां गाजीपुर जिले के मरदह थाना क्षेत्र के नकटापुर गांव गई थी। रविवार रात वह अपनी चाची बबली के साथ शौच के लिए गई थी। जब वह देर रात तक वापस नहीं लौटी तो परिवार के लोगों ने उसकी तलाश शुरू की।

काफी देर बाद भी जब दोनों नहीं मिले तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस जांच के दौरान सूचना मिली कि पनियरा गांव में रेलवे लाइन पर दो किशोरों की ट्रेन से कटकर मौत हो गयी है। इसकी सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और शवों की पहचान बबली और रोशनी के रूप में की।

परिजनों ने लगाया ये आरोप

परिजनों ने सरायलखंसी थाने में गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दोनों लड़कियों की मौत किसी ट्रेन की चपेट में आने से हुई है। परिजनों ने लिखित शिकायत दर्ज करायी है, मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: ज्यादा अमरूद खाने से बिगड़ सकती है तबीयत, जानें कैसे

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular