Monday, May 20, 2024
HomeAccident NewsMeerut Accident: यूपी के मेरठ से एक दिल दहला देने वाला वीडियो,...

Meerut Accident: यूपी के मेरठ से एक दिल दहला देने वाला वीडियो, हादसे में एक की मौत

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Meerut Accident: यूपी के मेरठ से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। जिसको देख कर सभी के रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वीडियो में एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार अनियंत्रित होकर पूरी तरह पलट गई है। इस हादसे में अबतक एक गुब्बारे बेचने वाले की मौत हो गई है। पुलिस ने इस घटना में कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

मेरठ के सदर थाना क्षेत्र की है घटना

बताया जा रहा है कि ये घटना मेरठ के सदर थाना क्षेत्र के अबूलेन बाजार की है। जहां ये सड़क हादसा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वीडियो में एक स्कॉर्पियो कार तेजी से आती है और एक शख्स को टक्कर मारते हुए पूरी तरह पलटकर घूमते हुए खड़ी हो जाती है। जिसके बाद कार में बैठे लोग खिड़की से बाहर निकलते हुए नजर आते हैं।

सड़क हादसे में गुब्बारे बेचने वाले की मौत

इस सड़क हादसे से आसपास के इलाके में काफी कोहराम मचा हुआ है। इस घटना के बाद लोगों के भीड़ इकट्ठा हो गई साथ ही स्थानीय लोगों का कहना है कि कार में बैठे युवकों ने शराब पी रखी थी। उन्होंने कार के अंदर शराब की बोतलें भी पड़ी हुई देखी थी। हादसे में एक गुब्बारे बेचने वाली की मौत हो गई है। जबकि कार चालक बूरी तरह घायल है।

Also Read: सपा नेता का डीएम-एसपी पर बड़ा बयान, एफआईआर हुई दर्ज, जानिए क्या कहा?

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular