Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMeerut Car Fire: मेरठ में दर्दनाक हादसा! चलती गाड़ी में लगी आग,...

Meerut Car Fire: मेरठ में दर्दनाक हादसा! चलती गाड़ी में लगी आग, चार लोग जिंदा जले

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),Meerut Car Fire: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां थाना जानी क्षेत्र के नहर पुल के पास एक चलती कार में आग लग गई। इस हादसे में 4 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। इन चार लोगों में एक बच्चा भी शामिल था। इस कार में सवार लोग हरिद्वार या किसी हिल स्टेशन जा रहे थे।

आचनाक लगी आग

कार में आग लगते ही सभी लोग चीखने-चिल्लाने लगे, लेकिन चाह कर भी कोई बच न सका। घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई और जिसने भी कार में अधजले शव देखे वह हैरान रह गया। यह दर्दनाक हादसा मेरठ के ज्ञानी थाना क्षेत्र के भोला में जल कावड़ हाईवे के पास हुआ। सेंट्रो कार संख्या DL 4C AP 4792 दिल्ली से हरिद्वार की ओर जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चलती कार में अचानक आग की लपटें दिखाई देने लगीं। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता कार रुक गई और आग के गोले में तब्दील हो गई।

ALSO READ: प्रेगनेंसी में खाली पेट भूलकर भी ना खाएं ये 5 चीजें, होगा बड़ा नुकसान

चार लोगों की जिंदा जलकर मौत

कार में सवार लोग चीख रहे थे, लेकिन पास खड़े लोगों को समझ नहीं आ रहा था कि आग में फंसे लोगों को कैसे बचाया जाए। थोड़ी देर बाद कार से आने वाली अरही की आवाज हमेशा के लिए बंद हो गई। इस दुखद घटना के परिणामस्वरूप, चार लोगों की मौत हो गई, जिनमें एक बच्चा और एक महिला भी शामिल थी। सेंट्रो के सामने ड्राइवर की सीट पर एक आदमी का जला हुआ शव पड़ा है। पिछली सीट पर एक बच्चे समेत तीन शव थे। इसमें एक महिला के बच्चे भी हैं और शव भी पुरुष का है। शवों की पहचान करना मुश्किल है क्योंकि सभी शव जल चुके हैं. बताया गया है कि गाड़ी में सीएनजी लगा हुआ है।

ALSO READ: UP: मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में हुई शादी, संदिग्ध हालात में मिला विवाहिता का शव

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular