Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsMeerut Crime: बच्चों के साथ गया हिस्ट्रीशीटर स्विमिंग पूल नहाने, अनजान व्यक्ति...

Meerut Crime: बच्चों के साथ गया हिस्ट्रीशीटर स्विमिंग पूल नहाने, अनजान व्यक्ति ने कहासुनी पर मारी गोली

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Meerut Crime: मेरठ में एक हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह रात में अपने बच्चों के साथ स्विमिंग पूल में नहाने गया था। वहां उसका कुछ लोगों से विवाद हुआ, जिसके बाद उन लोगों ने उसके सिर में पिस्तौल से गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

यह है पूरा मामला

यूपी के मेरठ में बच्चों के साथ स्विमिंग पूल में नहाने गए पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। फायरिंग के बाद भगदड़ मच गई और पिता को गोली लगने के बाद बच्चे भी रोने लगे। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र में रहने वाले आमिर अहमद का बेटा अशरद (32) कपड़े का कारोबार करता है।

ये भी पढ़ें: Uttarakhand News: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की हुई मौत, ससुराल वालों पर लगाए ये आरोप

वह मंगलवार रात करीब नौ बजे अपने साले और बेटे-बेटी के साथ लोहिया नगर क्षेत्र में झुर्रानपुर फाटक के पास स्विमिंग पूल में नहाने गया था। इस दौरान वहां मौजूद कुछ युवकों से कहासुनी हो गई। इस दौरान एक युवक ने पिस्टल निकालकर अरशद के सिर में गोली मार दी। गोली लगते ही अरशद जमीन पर गिर गया और आरोपी फरार हो गए।

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

गोली लगने की घटना से स्विमिंग पूल में हड़कंप मच गया और लोग इधर-उधर भागने लगे। अपने पिता को जमीन पर गिरा देख पास में ही कपड़े बदल रहे बच्चे दौड़े और खून निकलता देख जोर-जोर से चिल्लाने लगे। स्विमिंग पूल पर मौजूद लोगों ने अरशद को उठाया और अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक पर 18 से ज्यादा मुकदमे दर्ज

इस बीच, मेरठ के एसपी सिटी आयुष विक्रम ने बताया कि लोहिया नगर थाने को सूचना मिली थी कि स्विमिंग पूल पर एक व्यक्ति को कुछ लोगों ने गोली मार दी है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की पहचान अरशद के रूप में हुई है, जो हिस्ट्रीशीटर भी है और उसके खिलाफ 18 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें: Noida: नेवी ऑफिसर से चलाया चक्कर, अब 5 करोड़ की कर रही मांग… अधिकारी ने बताई आपबीती

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular