Tuesday, July 2, 2024
HomeCrime NewsMeerut Crime: मणिपुर जैसी घटना यूपी में! निर्वस्त्र किशोरी हाथ जोड़कर मांगती...

Meerut Crime: मणिपुर जैसी घटना यूपी में! निर्वस्त्र किशोरी हाथ जोड़कर मांगती रही कपड़े…लेकिन 

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Meerut Crime: बीते दिनों मणिपुर में महिलाओं से बदसलूकी की एक घटना सामने आई थी। जिसको लेकर पूरे देश में हंगामा मच गया। अभी घटना शांत होने का नाम ले ही रही थी कि ऐसी ही घटना यूपी के मेरठ से भी सामने आई है। जहां, किठौर थाना इलाके में किशोरी से दुष्कर्म के बाद उसकी पिटाई का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिखाया गया कि निर्वस्त्र किशोरी हाथ जोड़कर रोते-गिड़गिड़ाते हुए अपने कपड़े मांगती रही, लेकिन आरोपी बदसलूकी करते हुए उसकी पिटाई करते रहे।

निकाह का झांसा देकर प्रेम जाल में फंसाया

बता दें, आरोपियों ने किशोरी को नग्न अवस्था में खेत से सड़क तक पीटते हुए ले गए। जिसके बाद से पुलिस ने एक्शन लेते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, तीन को जेल भेज दिया गया है। मामले में पीड़ित किशोरी के पिता ने किठौर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमे उन्होंने कहा कि क्षेत्र में रहने वाले शाकिर पुत्र जाहिद ने उसकी बेटी को निकाह का झांसा देकर प्रेम जाल में फंसा लिया।

दोस्तों ने जान से मारने की धमकी दी

पीड़ित के पिता ने बताया कि आरोपी किशोरी का शारीरिक शोषण करने लगा। वहीं, तीन महीने पहले शाकिर किशोरी को नशीला पदार्थ पिलाकर जंगल में ले गया। और उसके साथ दुष्कर्म किया।  शाकिर के दोस्त पप्पू उर्फ जावेद पुत्र रियासत, शोएब गद्दी पुत्र जफ़रयाब, हैदर पुत्र गुलजार और आलम ने किशोरी से उसके कपड़े छीन लिए। जिसके बाद वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया। जब पीड़ित परिवार ने इसका विरोध किया तो शाकिर और उसके दोस्तों ने जान से मारने की धमकी दी।

तीन महीने पहले हुई थी घटना

अगर घटना की बात करें तो तीन महीने पुरानी है। एसपी देहात कमलेश कुमार ने बताय़ा कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर मारपीट, छेड़खानी, दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट और आईटी एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर शाकिर, पप्पू उर्फ जावेद और आलम को जेल भेज दिया गया है।

गालियां देते हुए चेहरा दिखाने को कह रहे

वीडियो देख आपका भी खून खौल उठेगा। जिसमें अपराधी क्रूरता की सारी हदें पार करते नजर आ रहे हैं। जैसे ही किशोरी रोते हुए मुंह छिपाने की कोशिश करती है, तो वे उसको चांटे मारने हैं। वो बार-बार कपड़े मांग रही है कि लेकिन आरोपी उसे गालियां देते हुए चेहरा दिखाने को कह रहे हैं। इस घटना के बाद से किशोरी बिल्कुल गुमसुम है। और परिजन बेहद दुखी हैं।
SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular