Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsMeerut Crime News:  पहले शराब पिलाई, फिर सुपारी किलर ने कर दिया...

Meerut Crime News:  पहले शराब पिलाई, फिर सुपारी किलर ने कर दिया काम-तमाम, पिता ने क्यों दे डाली बेटे की हत्या की सुपारी?

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Meerut Crime News:  मेरठ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपने 27 साल के इकलौते बेटे को 5 लाख की सुपारी देकर उसे मौत के घाट उतरवा दिया।

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक पिता ने अपने 27 साल के इकलौते बेटे को 5 लाख की सुपारी देकर हत्या करा दी। पहले किलर के साथ मिलकर बेटे को शराब पिलाई, फिर सुपारी किलर ने गमछे से गला घोंट दिया। इसके बाद दोनों ने लाश को हिंडन नदी में फेंक दिया। किसी को शक न हो इसलिए पिता ने मोबाइल, बाइक, बाइक की नंबर प्लेट को अलग-अलग जगहों पर ठिकाने लगा दिया।

|मेरठ के थाना सरधना के छुर गांव में रहने वाले संजीव और उसकी पत्नी मुनेश में 15 सालों से विवाद चल रहा था। दोनों एक ही गांव में अलग-अलग घर में रहते थे। बेटा अपनी मां के साथ रहता था। पिता ने पत्नी से बदला लेने के लिए बेटे की हत्या कराई। पुलिस ने पत्नी की तहरीर के आधार पर पिता को उठाया। जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने सच बता दिया। पुलिस पिता की निशानदेही पर मृतक की लाश बरामद करने की कोशिश कर रही है।

हत्या आरोपी पर अपनी भाभी से संबंध का आरोप

ग्रामीणों ने बताया कि संजीव का अपनी पत्नी मुनेश से घरेलू विवाद चल रहा है। दोनों 15 साल से गांव में ही दो अलग घरों में रहते हैं। दोनों का एक बेटा सचिन था। आरोप है कि संजीव का अपने छोटे भाई की पत्नी से अवैध संबंध है। इसके चलते ही संजीव के घर में क्लेश रहता था। इसी क्लेश के चलते संजीव की पत्नी मुनेश, बेटा सचिन उसे छोड़कर गांव के दूसरे मकान में रहने लगे थे।

इकलौते बेटे की हत्या की सुपारी

आरोपी ने अपने इकलौते बेटे की हत्या की 5 लाख की सुपारी गांव के रहने वाले अमित को दी। अमित हत्या के मामले में बरी होकर हाल में ही जेल से बाहर आया था जबकि एक और हत्या का आरोप भी अमित पर लगा हुआ है। आरोपी ने अमित से कहा की तुम मेरे बेटे को मार दो में तुम्हे पांच लाख रुपए दूंगा। अमित पांच लाख में आरोपी के बेटे को मारने के लिए तैयार हो गया और आरोपी संजीव ने अमित को 15 हजार एडवांस दे दिए।

पहले शराब पिलाई बाद में हत्या कर लाश को फेंका हिंडन में

सुपारी किलर अमित ने 22 अगस्त को सचिन को मिलने बुलाया। इसके बाद उसे शराब पिलाई। नशे में उसने सचिन के सिर में बोतल मारकर उसे घायल कर दिया। बाद में गमछे से गला घोंटकर मार डाला। सचिन के मरने के बाद अमित ने संजीव को बुलाया। दोनों ने मिलकर सचिन की लाश को हिंडन नदी में बहा दिया। सचिन का मोबाईल, बाइक अलग-अलग जगहों में छिपा दिए। बाइक की नंबर प्लेट तोड़कर नष्ट कर दी।

शव की तलाश जारी-सीओ

सीओ सरधना शिव प्रताप सिंह ने बताया कि सचिन की मां ने बेटे की गुमशुदगी की शिकायत दी थी। उसके आधार पर जब जांच की गई तो पूछताछ में सचिन के पिता को शामिल किया गया। पिता से जब पूछताछ हुई तो उसने बेटे को मारने की बात कुबूल की। उसकी निशानदेही पर मृतक की लाश को हिंडन में तलाश किया जा रहा है।

Also read: Golden Boy :अभिनव बिंद्रा के बराबर पहुंचे ‘गोल्डन बॉय’ नीरज चोपड़ा, केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा “एथलेटिक्स के क्षेत्र में यह भारत…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular